SwiggyFood Order: इस बार आईपीएल के साथ Swiggy की बिरयानी भी बनी विनर, हर एक मिनट पर हुए इतने ऑर्डर 

Swiggy Food Order: आईपीएल 2023 के लास्ट मैच के दौरान ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म से हैरान करने देने वाले आंकड़े शेयर किए गए हैं। आईपीएल मैच के दौरान देश भर में खूब ऑर्डर किए गए। 

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

आईपीएल 2023 का यह सीजन महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के विनर के साथ समाप्त हो चुकी है। पांचवी बार धोनी, आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम करने में सफल हुए हैं। महेंद्र सिंह धोनी की टीम के साथ बिरयानी भी आईपीएल 2023 की विजेता के रूप में देखा जा रहा है। ऐसा हम इसलिए कह रहे है क्योंकि इस बार आईपीएल मैच के दौरान बिरयानी के ऑर्डर ने रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। 

आईपीएल मैच के दौरान Swiggy को मिले जबरदस्त ऑर्डर

ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म Swiggy ने आईपीएल 2023 के लास्ट सीजन के दौरान दिलचस्प ऑर्डर के आंकड़े साझे किए हैं। Swiggy ने अपने एक ट्वीट में लिखा है कि, इस बार आईपीएल मैच के दौरान लोगों ने जलेबी-फाफड़ा से लेकर सूप के बाउल और बिरयानी की दनादन ऑर्डर दिए हैं। आईपीएल 2023 के लास्ट मैच के दौरान सबसे ज्यादा ऑर्डर की जाने वाली फूड बिरयानी रही है. पूरे सीजन के दौरान स्विगी को 1.2 करोड़ ऑर्डर बिरयानी की मिली है। वही हर मिनट में बिरयानी के 212 ऑर्डर किए जा रहे थे, इस ऑर्डर में 1 वेज बिरयानी ऑर्डर के मुकाबले 20 नॉनवेज बिरयानी ऑर्डर किए गए हैं। 

दिल्ली के इस यूजर ने बनाया रिकॉर्ड

आईटी सेक्टर के लिए फेमस बेंगलुरू ने इस दौरान सबसे ज्यादा ऑर्डर डिलीवरी करने में बाजी मारी है। अकेले इस शहर ने आईपीएल 2023 के पूरे सीजन में 1.2 करोड़ के ऑर्डर अपने नाम किए हैं। इसके अलावा राजधानी दिल्ली में भी Swiggy से जबरदस्त फूड ऑर्डर किए गए हैं। दिल्ली के एक यूजर ने आईपीएल 2023 के पूरे सीजन में अकेले 701 समोसे मंगाए है वही एक दूसरे यूजर ने एक बार में 26,474 रुपये का,खाना ऑर्डर किया है जो इस सीजन का सबसे बड़ा सिंगल ऑर्डर साबित हुआ है। 

calender
31 May 2023, 04:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो