Zomato: वेजिटेरियन कस्टमर्स के लिए Zomato का तोहफा, अब नए अंदाज में दी जाएगी सर्विस

Zomato: ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो ने अपने कस्टमर्स को नया तोहफा दिया है. कंपनी ने नॉनवेज की बजाया वेज यानी शाकाहारी खाने को तवज्जो देते हुए एक नया ड्रेस कोड लागू किया है. अब कंपनी अपने वेजिटेरियन कस्टमर्स को नए अंदाज में सर्विस देगी.

JBT Desk
JBT Desk

Zomato: ऑनलाइन फूड डिलीवरी के दिग्गज कंपनी ज़ोमैटो ने अपने वेजिटेरियन कस्टमर्स के लिए नया सर्विस लॉन्च किया है. ये बेहद खास सर्विस है जिसका लाभ शाकाहारी खाना खाने वाले लोगों को ही मिल सकता है. दरअसल, ये खास सर्विस उन लोगों के लिए है जो कि शुद्ध शाकाहारी हैं. जोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल ने मंगलवार को Pure Veg Mode सर्विस लॉन्च करने की घोषना की है.

ज़ोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल ने अपने एक्स पर एक ट्वीट किया है. उन्होंने बताया कि कंपनी भारत में शुद्ध शाकाहारी कस्टमर्स के लिए Pure Veg Fleet की शुरुआत कर रहा है.

गोयल ने अपने ट्वीट में लिखा है कि फूड डिलीवरी दिग्गज के सभी सवार सामान्य लाल रंग की टी-शर्ट पहनेंगे, क्योंकि इसकी नई शुरू की गई 'ऑल-वेज' सेवा ने बड़े पैमाने पर ऑनलाइन बहस छेड़ दी है. कई लोगों ने इस कदम की आलोचना की है. "हालांकि हम शाकाहारियों के लिए एक बेड़ा जारी रखेंगे. हमने हरे रंग का उपयोग करके इस बेड़े के जमीनी अलगाव को हटाने का फैसला किया है. हमारे सभी सवार - हमारे नियमित बेड़े और शाकाहारियों के लिए हमारे बेड़े दोनों, लाल रंग पहनेंगे''

कंपनी के सीईओ ने आगे कहा कि, शाकाहारी खाना खाने वाले ग्राहक इस बात से टेंशन में रहते हैं कि उनका खाना कैसे बनाया जाता है और उनके खाने को कैसे डिलीवरी किया जाता है. इसलिए कंपनी इन सभी प्राथमिकताओं का ध्यान में रखते हुए Pure Veg Fleet वाली सर्विस शुरू करने जा रही है. हालांकि उन्होंने ये भी साफ किया है ये सर्विस किसी धार्मिक या राजनीतिक प्राथमिकता के लिए नहीं किया गया है.

Tags

calender
20 March 2024, 10:06 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो