Delhi: दिल्ली के मालवीय नगर में राॅड से हमला कर लड़की की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Delhi: दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में एक लड़की पर राॅड से हमला कर उसकी हत्या कर दी गई. घटना अरबिंदो काॅलेज के पास की है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Tahir Kamran
Tahir Kamran

हाइलाइट

  • लड़की पर राॅड से हमला कर हत्या
  • अरबिंदों काॅलेज के पास की घटना
  • मामले की जांच में जुटी पुलिस

Delhi: दिल्ली के मालवीय नगर में एक लड़की पर रॉड से हमला करने के मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार लड़की पर रॉड से किए गए इस हमले में घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. मृतक लड़की कमला नेहरू कॉलेज की छात्रा बताई जा रही है. 

मिल रही जानकारी के अनुसार घटना अरबिंदो कॉलेज के पास की है. आरोपी ने लड़की पर रॉड से हमला करने के बाद मौके से फरार हो गया है. अभी तक मिली जानकारी के अनुसार हमलावर लड़के की उम्र 25 साल के आसपास बताई जा रही है. 

 

कमला नेहरू काॅलेज की छात्रा थी मृतिका 

पुलिस अधिकारी के अनुसार यह घटना पार्क में हुई है. घटना में जिस लड़की की हत्या हुई है उसकी उम्र 22 से 23 साल के बीच है.लड़की दिल्ली विश्वविद्यालय के कमला नेहरू कॉलेज में पढ़ती थी. उसके सिर पर रॉड से हमला किया गया है. अभी तक की जांच में पता चला है कि ये अपने किसी दोस्त के साथ यहां आई थी. हम फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रहे हैं. आोरपी की पहचान करने के लिए भी हमारी टीम काम कर रही है.

राजधानी दिल्ली में नहीं थम रहा अपराध

बीते दिन, गुरुवार (27 जुलाई) को भी राजधानी दिल्ली में एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई और आरोपी ने खुद भी गोली मारकर आत्महत्या कर लिया था. दिल्ली में लगातार हो रही इस तरह की घटनाओं से राजधानी में डर का माहौल बना हुआ है. देश के राजधानी में अपराधी इस तरह बैखौफ अपराधिक घटनाओं का अंजाम दे रहे हैं, जो कि दिल्ली पुलिस की कार्रवाई पर पर सवाल खड़ा करता है. 

calender
28 July 2023, 01:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो