वाराणसी में होटल की खिड़की से गिरकर सांसद के साले की मौत, जांच में जुटी पुलिस

Varansi News: वाराणसी के एक होटल में पवन सिंह अपने साथियों के साथ ठेकेदारी के लिए आए हुए थे।TFC के अंदर स्थित होटल में दो कमरे लेकर रूके थे जहां पर उन्होंने अपने साथियों के साथ खूब पार्टी भी की थी।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • यह मामला वाराणसी में शिवपुर थाना क्षेत्र से सामने आया है जहां पर मंगलवार की सुबह टीएफसी चादमरी के पास के होटल में एक व्यक्ति की खिड़की से गिरने से तुरंत मौत हो गई।

Varansi News: यह मामला वाराणसी में शिवपुर थाना क्षेत्र से सामने आया है, जहां पर मंगलवार की सुबह टीएफसी चादमरी के पास के होटल में एक व्यक्ति की खिड़की से गिरने से तुरंत मौत हो गई। मृतक पवन कुमार सिंह पुत्र शत्रुजीत सिंह उम्र 47 वर्ष आजाद नगर ईस्ट सिंहभूमि झारखंड के रहने वाले थे।

होटल में लिए दो रूम 

बताया जा रहा है कि पवन कुमार सिंह पूर्व प्रधानमंत्री चन्द्रशेखर के सासंद पुत्र नीरज शेखर की पत्नी के भाई यानि उनके साले थे।कल दोपहर को पवन सिंह अपने सभी साथियों के साथ रणजीत कुमार सिंह, नवीन,कुमार सिहं, जयंत कुमार सिंह के साथ ठेकेदारी के लिए वाराणसी आए हुये थे। जिसके चलते उन्होंने होटल में दो रूम भी लिए थे।

पवन कुमार ने किया दोस्तों के साथ की पार्टी

बताया जा रहा है वह रात में उसी होटल में रूके थे और रात में अपने सभी साथियों के साथ मिलकर पार्टी भी की। साथ ही पवन और उनके दोस्तों ने शराब का भी सेवन किया था। पवन कुमार शराब के नशे में बाथरूम जाने के लिए उठे और खिड़की में पैर फंसने से खिड़की के बाहर आ गिरे। होटल का कमरा काफी ऊंचाई पर स्थित था जिसके चलते पवन कुमार की मौके पर ही मौत हो गई।

पवन के सीने की हड्डी टूट गई और पैर भी फेक्चर हो गया।TFC के सिक्योरिटी इंचार्ज की सूचना पर पहुंची। शिवपुर की पुलिस ने पवन कुमार के परिवार वालों को इस मामले की जानकारी दी। पुलिस ने शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मृतक के दोस्तों से पूछताछ की जा रही है।

calender
25 April 2023, 05:45 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो