होली से पहले पत्नी संग दिल्ली पहुंचे तेजस्वी

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे पुत्र और बिहार विधान सभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव होली मनाने दिल्ली पहुंच गए हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

होली से पहले पत्नी संग दिल्ली पहुंचे तेजस्वी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे पुत्र और बिहार विधान सभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव होली मनाने दिल्ली पहुंच गए हैं। तेजस्वी यादव अपनी पत्नी राजश्री उर्फ रेचल के साथ पटना से दिल्ली पहुंचे हैं। तेजस्वी यादव ने विधान परिषद चुनाव के लिए प्रचार प्रसार करने के बाद दिल्ली के लिए फ्लाइट पकड़ी। वहीं, उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव की तबियत खराब होने की सूचना भी आ रही है। स्वास्थ्य खराब होने के कारण चिकित्सकों की टीम उनके आवास पर पहुंची। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के जेल में रहने और उनके स्वास्थ्य खराब होने के बाद से लालू प्रसाद यादव की होली फीकी पड़ती हुई नजर आ रही है।

एक समय उनके यहां की कुर्ता फाड़ होली के चर्चे बिहार में काफी प्रसिद्ध थे। लेकिन, इस बार भी लालू प्रसाद यादव जेल में हैं। 15 मार्च को उनकी जमानत पर सबकी नजरें टिकी हुई हैं। वैसे समझा जाता है कि इस बार राबड़ी आवास पर होली नहीं मनेगी। राजद सुप्रीम तेजस्वीर यादव दिल्ली आ गए हैं। दिन में तेजस्वी् ने विधान परिषद चुनाव के लिए अपने उम्मीलदवारों के समर्थन में चुनावी सभाएं की। मालूम हो कि फिलहाल विधानसभा का बजट सत्र भी चल रहा है। परिवार के अन्यक सदस्यन पटना में ही हैं। दिल्लीी जाने से पहले तेजस्वी ने सरकार पर जमकर हमला बोला। देर रात बिगड़ी तेजप्रताप की तबियत जानकारी आ रही है कि देर रात तेजप्रताप की तबियत ज्याादा खराब हो गई। उन्हें तेज बुखार और सांस लेने में दिक्कित हो रही थी। इसके बाद डाक्टरर रात में उनके आवास पर पहुंचे। तेजप्रताप को दिन से ही बुखार था। लेकिन रात में बुखार तेज हो गया। उनकी तबियत अब ठीक बताई जा रही है।

calender
16 March 2022, 12:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो