Ahmedabad University:अहमदाबाद यूनिवर्सिटी द्वारा आज होगा वेबिनार का आयोजन, साइंस और इंजीनियरिंग समेत कई कोर्सेस में दाखिले को लेकर कि जाएगी चर्चा

Ahmedabad University: अहमदाबाद यूनिवर्सिटी भारत की सबसे उच्च शिक्षण संस्थानों में से एक मानी जाती है. जिसमें अब सभी इच्छुक स्टूडेंट्स के लिए विज्ञान समेत........

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • यह आयोजन आज यानी 7 जुलाई को  दोपहर 2 बजे से शुरु होगा

Ahmedabad University: अहमदाबाद यूनिवर्सिटी भारत की सबसे उच्च शिक्षण संस्थानों में से एक मानी जाती है. जिसमें अब सभी इच्छुक स्टूडेंट्स के लिए विज्ञान (Science)समेत इंजीनियरिंग (Engineering), प्रौद्योगिकी और गणित विभाग (Department of Technology and Mathematics),यानी ( STEM)में दाखिला लेने के लिए यह एक सुनहरा मौका है. 

यूनिवर्सिटी में प्रवेश प्रक्रिया शुरु

बता दें कि अभी मौजूदा समय में यूनिवर्सिटी में प्रवेश प्रक्रिया चल रहा है. जिसमें देशभर के सभी स्टूडेंट्स इसका लाभ उठा रहे हैं. मालूम हो कि अहमदाबाद यूनिवर्सिटी अपने हर - एक विभाग में  विश्वस्तरीय फैकल्टी (world class faculty) के साथ - साथ स्टूडेंट्स के अत्याधुनिक सुविधाओं (state-of-the-art facilities)के लिए भी काफी मशहूर है. 

यूनिवर्सिटी में वेबिनार आयोजन करने का खास मकसद

जानकारी के लिए आपके बता दें कि 'यूनिवर्सिटी में वेबिनार' का आयोजन किया जा रहा है. जिसमें सभी काबिल और होनहार छात्रों के करियर, उनकी शिक्षा कि सुविधा वित्तीय सहायता आदि जैसे कई महत्पवूर्ण विषयों पर बातचीत की जाएगी. इस विशेष आयोजन में विशेषज्ञों द्वारा साइंस और इंजीनियरिंग जैसे कोर्सेस के बारे में खास जानकारियां प्रदान की जाएगी.

इस वेबिनार आयोजन को अहमदाबाद यूनिवर्सिटी के 'वाइस चांसलर प्रोफेसर पंकज चंद्रा' संबोधित करेंगे. जिनके साथ मौजूद रहेंगे स्कूल ऑफ आर्ट्स एंड सांइसेज़ (School of Arts and Sciences) के डीन प्रोफेसर 'राघवन रंगराजन', स्कूल ऑफ इंजीनियरिंग एंड एप्लाइड साइंस (School of Engineering and Applied Science)के डीन 'सुनील काले', और एडमिशन एंड फाइनेंशियल डायरेक्टर (Admissions & Financial Director)'श्री पार्थ सरवटे'. यह आयोजन आज यानी 7 जुलाई को  दोपहर 2 बजे से शुरु होगा. यदि आप भी इस खास वेबिनार में शामिल होना चाहते हैं तो दी गई www.jagranjosh.com/events/registration वेबसाइट पर जाकर कृप्या अपना पंजीकरण करवाएं.


 

calender
07 July 2023, 10:43 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो