Sarkari Naukri Updates 2023: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका, इन पदों पर निकाली गई हैं बंपर भर्ती

Sarkari Naukri 2023 News Latest Updates:जो युवा सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं उनके लिए यह सुनहरा अवसर है. आज हम आपके लिए सरकारी नौकरी से जुड़ी कमाल की अपडेट लेकर आये हैं

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Sarkari Naukri 2023 News Latest Updates: बनारस हिंदू विश्वविद्यालय (BHU) की तरफ से फैकल्टी के पदों पर भर्तियां निकाली गई हैं. जिसके जरिए कुल 307 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी. जो भी अभ्यर्थी इन पदों पर आवेदन करने के लिए इच्छुक है और भर्ती के अनुसार योग्यता प्राप्त है वह इसकी आधिकारिक वेबसाइट www.bh.ac.in पर जाकर अपना आवेदन करवा सकते हैं.

आज के समय में सरकारी नौकरी मिलना जैसे कुबेर का खजाना मिलने जैसा है, भले ही वह कोई चपरासी की ही नौकरी क्यों न हो. सरकारी नौकरी पाने के लिए युवा कड़ी मेहनत कर अपने दिन - रात एक करते हैं जब जाकर कहीं किसी की मेहनत सफल होती है. ऐसे में जो युवा सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं उनके लिए यह सुनहरा अवसर है. आज हम आपके लिए सरकारी नौकरी से जुड़ी कमाल की अपडेट लेकर आये हैं. सरकारी की तरफ से देश के युवाओं के लिए कुछ पदों पर नौकरियां निकाली गयीं हैं. जिनमे आप अपना आवेदन कर सकते हैं, आइए जानते हैं - 

Ethical Hacking: एथिकल हैकिंग में बना सकते हैं अपना करियर 

आज के बदलते वक़्त में आप अपना करियर एथिकल हैकिंग में भी बना सकते हैं. यदि आप शुरू से ही इस दिशा में अपना लक्ष्य बनाएं रखें तो आपको कई नए - नए अवसर मिलेंगे. आप इसके बारे में यदि अधिक जानकरी हांसिल करना चाहते हैं तो आप इंटरनेट की सहायता ले सकते हैं.

JSSC JTPTCCE 2023: झारखंड में 26 हजार शिक्षक पदों पर निकाली गयी भर्तियां 

झारखंड कर्मचारी चयन आयोग की तरफ से राज्य में मौजूद शासकीय स्कूलों में प्राइमरी और अपर - प्राइमरी स्तर पर शिक्षक के 26 हज़ार खाली पदों पर वैकेंसी निकाली गयीं हैं. 

UGC NET Result 2023: UGC NET जून का रिजल्ट इस दिन होगा जारी 

UGC NET जून का रिजल्ट जुलाई की इस तारीख में जारी कर दिया जायेगा . जानकारी के अनुसार यूजीसी अध्यक्ष ने बताया की 26 या 27 जुलाई 2023 में इसके परीक्षा परिणाम जारी किया जायेगा, अधिक जानकारी के लिए इसकी अधिकारी वेबसाइट पर जाकर उम्मीदवार विजिट कर सकते हैं.  


UPPSC Main 2023: PCS मेंस परीक्षा 26 सितंबर से शुरू की जाएगी 

UPPSC ने पीसीएस मेंस परीक्षा की डेट को बदल दिया है, जो अब 26 सितंबर 2023 से लेकर 29 सितंबर 2023 तक आयोजित की जाएगी. परीक्षा में शामिल सभी उम्मीदवार अपनी तैयारी में तेज़ी लाएं. 


 

calender
22 July 2023, 11:14 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो