आपस में ही एक नहीं है INDIA गठबंधन: अधीर रंजन ने दिया ममता दीदी को चैलेंज

Adhir Ranjan Chaudhary: ममता बनर्जी ने बंगाल में लेफ्ट-कांग्रेस पर तंज कसते हुए उन्हें अधीर रंजन को बीजेपी का ‘दलाल’ बताया था. टीएमसी ने पांच बार के सांसद अधीर रंजन चौधरी के खिलाफ बहरामपुर से क्रिकेटर युसूफ पठान को चुनावी मैदान में उतारा है.

JBT Desk
JBT Desk

Adhir Ranjan Chaudhary: लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों में उथल पुथल जारी है. ऐसे में पार्टियों के बीच भी सियासी घमासान भी देखने को मिल रहा है. इस बीच कांग्रेस  नेता और सांसद अधीर रंजन चौधरी ने आज (21 अप्रैल) कोलकाता में एक प्रेस क्लब को संबोधित किया.  इस दौरान  कांग्रेस नेता ने कहा, ”अगर मैं बहरामपुर में हार गया तो राजनीति से हमेशा के लिए छोड़ दूंगा. मैंने आज इतनी बड़ी बात कह दी. क्या ममता बनर्जी इस चैलेंज को अपना सकती हैं कि अगर बहरामपुर जीते तो जीतेंगी या हारें तो हारेंगी?” 

बता दें, कि ममता बनर्जी ने बंगाल में लेफ्ट-कांग्रेस पर तंज कसते हुए उन्हें अधीर रंजन को  बीजेपी का ‘दलाल’ बताया था. टीएमसी ने पांच बार के सांसद अधीर रंजन चौधरी के खिलाफ बहरामपुर से क्रिकेटर युसूफ पठान को चुनावी मैदान में उतारा है. 

नीतीश की तरह ममता भी पलटीकुमारी बनकर भाग गईं

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने आगे कहा  “जिस तरह नीतीश कुमार विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ से पलटीकुमार बनकर भाग गए, उसी तरह बंगाल की दीदी भी पलटीकुमारी बनकर भाग गईं.”बता दें, कि बीते सात दिनों में तीन बार टीएमसी ने रंजन के आसपास प्रदर्शन किया. कांग्रेस नेता को ‘गो बैक’ के नारे सुनने पड़े. टीएमसी लगातार रंजन  का विरोध कर रही है.

अधीर रंजन के चलते नहीं हुआ गठबंधन: टीएमसी 

बता दें, कि शुरुआत में कांग्रेस के साथ टीएमसी की सीटों के समझौते की चर्चा थी. लेकिन उस दौरान जहां कांग्रेस नेताओं ने टीएमसी के प्रति ‘नरम’ रवैया दिखाया, वहीं अधीर रंजन चौधरी टीएमसी का विरोध करते रहे,  लेकिन जब ममता बनर्जी ने यह साफ कर दिया कि उनकी पार्टी बंगाल में 42 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी, तो तमाम टीएमसी नेताओं ने सोशल मीडिया पर प्रचार किया कि अधीर चौधरी के कारण ही यह समझौता नहीं हुआ है.

एक बूथ नहीं दूंगा लूटने: अधीर रंजन 

इस दौरान अधीर रंजन चौधरी ने आगे कहा, “मैं उन्हें मुर्शिदाबाद जिले में एक भी बूथ लूटने की इजाजत नहीं दूंगा. बता दें कि कांग्रेस नेता किसी विशेष कार्य के चलते कोलकाता आये थे. सुबह अचानक प्रदेश कांग्रेस की ओर से प्रेस कॉन्फ्रेंस का एलान किया गया.  यह भी बताया गया कि संवाददाता सम्मेलन में वाममोर्चा के अध्यक्ष बिमान बसु भी शामिल होंगे. बिमान को अपने पक्ष में लेते हुए अधीर ने टीएमसी और भाजपा के खिलाफ एक साथ लड़ने का आह्वान किया.

calender
21 April 2024, 07:38 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो