Balia: मंदिर में मांस फेंक माहौल बिगाड़ने की कोशिश, पुलिस ने 4 लोगों किया गिरफ्तार

Balia: पुलिस ने एक हिंदू दक्षिणपंथी समूह के पदाधिकारी अंबर पांडे की शिकायत पर राम दयाल, राम निवास, कमालुद्दीन और मंजूर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 295 (पूजा स्थल को अपवित्र करना) के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है.

JBT Desk
JBT Desk

Balia: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में हनुमान मंदिर के अंदर मांस पाए जाने की घटना के संबंध में पुलिस ने आज (21 अप्रैल) 4 लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है. इस दौरान सिकंदरपुर थानाध्यक्ष दिनेश पाठक ने बताया कि शनिवार की दोपहर मालदह चट्टी इलाके के हनुमान मंदिर में मांस का एक टुकड़ा मिला. जब मंदिर जाने वालों ने मांस देखा, तो वे गुस्सा हो गए और विरोध में सिकंदरपुर-बेल्थरा राजमार्ग पर चक्का जाम कर दिया. पुलिस द्वारा प्रदर्शनकारियों को दोषियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिये जाने के बाद ही इस जाम को हटाया जा सका है. 

पुलिस ने 4 लोगों को किया गिरफ्तार

पुलिस अधिकारी ने आगे कहा कि एक हिंदू दक्षिणपंथी समूह के पदाधिकारी अंबर पांडे की शिकायत पर राम दयाल, राम निवास, कमालुद्दीन और मंजूर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 295 (पूजा स्थल को अपवित्र करना) के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है. पुलिस सभी चारों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. उन्होंने मौके पर हालात कंट्रोल में होने का दावा किया है. उन्होंने बताया कि लिहाजा घटनास्थल पर पुलिस बल को तैनात किया गया है. 

calender
21 April 2024, 06:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो