राहुल के बाद पीएम मोदी का दीवाना हुआ पाकिस्तान, पढ़िए क्या कहा

Lok Sabha Election 2024: पाकिस्तानी-अमेरिकी व्यवसायी साजिद तरार ने मंगलवार को भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करते हुए भारत को नई ऊंचाईयों पर ले जाने वाला बताया.

JBT Desk
JBT Desk

Lok Sabha Election 2024: भारत की राजनीति में पाकिस्तान का जिक्र आना आम हो गया है, कभी BJP पाकिस्तान को राहुल और कांग्रेस की तारीफ करने पर घेरती नजर आती है तो कभी उसी पाकिस्तान के लोग पीएम मोदी की तारीफें करते नजर आ जाते हैं. हाल ही में पाकिस्तानी अमेरिकी व्यवसायी साजिद तरार ने पीएम मोदी की तारीफ की है, उन्होंने पीएम मोदी को एक मजबूत नेता बताते हुए पाकिस्तान के लिए भी उन्ही के जैसा पीएम मिलने की बात कही है. 

''तासरी बार पीएम बनें मोदी''

पाकिस्तानी अमेरिकी व्यवसायी साजिद तरार ने विश्वास जताया कि ''मोदी 2024 के लोकसभा चुनाव में तीसरी बार देश के पीएम के रूप में लौटेंगे,'' साथ ही उन्होंने उम्मीद जताई कि पाकिस्तान को भी उनके जैसा नेता मिलेगा. तरार ने आगे कहा कि ''मोदी एक अद्भुत नेता हैं, वह जन्मजात नेता हैं. वह एक ऐसे प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने विपरीत परिस्थितियों में पाकिस्तान का दौरा किया और अपनी राजनीतिक पूंजी को जोखिम में डाला. मैं उम्मीद कर रहा हूं कि मोदी जी पाकिस्तान के साथ बातचीत और व्यापार शुरू करेंगे.'' 

भारत के लिए अच्छा शांतिपूर्ण पाकिस्तान- तरार

तरार ने आगे कहा कि ''एक शांतिपूर्ण पाकिस्तान भारत के लिए भी अच्छा है. हर जगह लिखा है कि मोदी जी भारत के अगले प्रधानमंत्री होंगे. तरार ने एक सवाल के जवाब में कहा कि ''यह एक चमत्कार है कि भारत में 97 करोड़ लोग दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र होने के बावजूद अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं.'' उन्होंने कहा कि भविष्य में लोग भारतीय लोकतंत्र से सीख लेंगे. 

आपको बता दें कि समय समय पर पाकिस्तान की तरफ से भारत के राजनेताओं की तारीफ करने के बयान सामने आते रहते हैं. पिछले दिनों पाकिस्तान के एक नेता ने राहुल गांधी के पीएम बनने की बात कही थी. 

calender
15 May 2024, 09:34 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो