Lok Sabha Election 2024: पहले वोटिंग फिर शादी... शादी के जोड़े में बूथ पर पहुंची दुल्हन, देखिए वीडियो

Lok Sabha Election 2024: मुजफ्फरनगर में मतदान बूथ संख्या- 193 और 194 पर एक दुल्हन अपना वोट डालने पहुंची.

JBT Desk
JBT Desk

Lok Sabha Election 2024: देश में लोकसभा चुनाव को लेकर काफी उत्साह नजर आ रहा है. इसके लिए लोग दूर दूर से अपने क्षेत्रों में आए हैं, ताकी उनका कामती वोट जाया ना जाए. लेकिन एक तस्वीर मुजफ्फरनगर से सामने आई है जो आपका दिल जीत लेगी. मुजफ्फरनगर में मतदान बूथ संख्या- 193 और 194 पर एक सजी धजी लड़की नजर आ रही है, उसको देखकर कोई भी बता सकता है कि वो सीधे अपने शादी के मंडप से वोट डालने आ रही है. 

शादी के जोड़े में पहुंची दुल्हन

मुजफ्फरनगर में मतदान बूथ संख्या- 193 और 194 से एक खूबसूरत तस्वीर सामने आई है जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोग मतदान को लेकर काफी सीरियल हैं. जहां कुछ लोग वोटिंग बूथ पर जाने की वजह से कभी कभी अपना वोट नहीं दे पाते हैं तो ये तस्वीर ये बताती है कि इस वक्त मतदान से ज्यादा कुछ भी जरूरी नहीं हैं. मुजफ्फरनगर में एक दुल्हन बनी लड़की वोट जालने पहुंची तो सबका ध्यान उधर खुद ब खुद चला गया. 

पीएम ने भी की अपील 

लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए 21 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 102 सीटों पर मतदान शुरू हो गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नागरिकों से "रिकॉर्ड संख्या" में मतदान करने का आग्रह किया. पीएम मोदी ने ट्वीट किया, "मैं विशेष रूप से युवा और पहली बार मतदान करने वाले मतदाताओं से बड़ी संख्या में मतदान करने का आह्वान करता हूं. आखिरकार, हर वोट मायने रखता है और हर आवाज मायने रखती है."

calender
19 April 2024, 08:34 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो