'संदेशखाली के दोषी जिंदगी जेल में काटेंगे', कूचबिहार में बोले पीएम मोदी

लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव प्रचार करने के लिए पश्चिम बंगाल के दौरे पहुंचे हैं. इस दौरान पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में जनसभा को संबोधित किया.

JBT Desk
JBT Desk

लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव प्रचार करने के लिए पश्चिम बंगाल के दौरे पहुंचे हैं. इस दौरान पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सबसे पहले मैं ममता दीदी का आभार व्यक्त करना चाहता हूं. 2019 में, मैं एक रैली को संबोधित करने के लिए इसी मैदान पर आया था, उस समय उन्होंने इस मैदान को आकार में छोटा करने के लिए इसके बीच में एक मंच का निर्माण करवाया था. उस समय मैंने कहा था कि जनता आज इसका जवाब देगी, उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया और आज मुझे आप सभी से मिलने का मौका मिला, उन्होंने कोई बाधा नहीं डाली.''

पश्चिम बंगाल के कूच बिहार में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए, पीएम मोदी ने कहा, "यह केवल भाजपा ही है जो यहां महिलाओं के खिलाफ अत्याचार रोक सकती है. पूरे देश ने देखा है कि कैसे टीएमसी सरकार ने संदेशखाली में आरोपियों को बचाने की पूरी कोशिश की. भाजपा ने संकल्प लिया है संदेशखाली घटना के आरोपियों को सजा सुनिश्चित करने के लिए उन्हें अपना जीवन जेल में बिताना होगा.”

Image

कूच बिहार में एक सार्वजनिक रैली के दौरान पीएम मोदी ने कहा, "दशकों तक कांग्रेस 'गरीबी हटाओ' का नारा देती रही. यह बीजेपी सरकार है जिसने पिछले दस वर्षों में 25 करोड़ लोगों को गरीबी से छुटकारा दिलाया. ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि हम ईमानदारी से काम कर रहे हैं और हमारी 'नीयत' सही है.

पश्चिम बंगाल के कूच बिहार में पीएम मोदी ने कहा कि "यहां की टीएमसी सरकार पश्चिम बंगाल में केंद्रीय योजनाओं को लागू नहीं होने देती. मेडिकल कॉलेज स्थापित करना ही बीजेपी की पहचान है. हम हर जिले में एक मेडिकल कॉलेज स्थापित करना चाहते हैं." लेकिन टीएमसी सरकार हमें पश्चिम बंगाल में ऐसा करने की अनुमति नहीं देती है, पश्चिम बंगाल को रिकॉर्ड मात्रा में पैसा देने के बावजूद, टीएमसी के कारण कई परियोजनाएं समय पर पूरी नहीं होती हैं.

calender
04 April 2024, 05:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो