J-K: पुंछ में एयरफोर्स के काफिले पर बड़ा आतंकी हमला, 1 जवान शहीद, 4 घायल

जम्मू-कश्मीर के पुंछ में एयरफोर्स के काफिले पर आतंकी हमला हुआ है. बताया जा रहा है कि इस हमले में कई जवान घायल हुए हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर के पुंछ में एयरफोर्स के काफिले पर आतंकी हमला हुआ है. बताया जा रहा है कि इस हमले में कई जवान घायल हुए हैं. जम्मू कश्मीर में एक बार फिर से आतंकियों के नापाक हमले को अंजाम दिया है.

पुंछ जिले के भारतीय वायुसेना के काफिले पर आतंकवादियों ने हमला कर दिया है. इस हमले में एक जवान शहीद हो गया तो वहीं चार जवान घायल है. स्थानीय राष्ट्रीय राइफल्स यूनिट ने इस क्षेत्र की घेराबंदी और तलाशी अभियान जारी है.

हमले के बाद आतंकी मौके से फरार हो गया है. हालांकि सर्च ऑपरेशन जारी है. अभी तक भारतीय जवान  घायल हुए है. इसका आंकड़ा सामने नहीं आ पाया है. जानकारी के मुताबिक आतंकियों ने कई राउंड फायरिंग की है. काफिले में जो गाड़ियो चल रही थी उन पर कई गोलियों के निशान दिख रहे हैं.

 

राष्ट्रीय राइफल्स यूनिट की स्थानीय इकाई ने क्षेत्र में क्षेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है. एयरफोर्स के वाहनों शाहसितार के पास एयरबेस के अंदर सुरक्षित पहुंचा दिया गया है. सैनिकों के घायल होने की खबरें भी सामने आई है.

आज शाम भारतीय वायु सेना के काफिले पर आतंकवादी हमले के बाद पुछ राजमार्ग पर वाहन जांच चल रही है.भारतीय वायुसेना के एक जवान ने दम तोड़ दिया, एक की हालत गंभीर है और अन्य तीन की हालत स्थिर है और उनका इलाज चल रहा है.

calender
04 May 2024, 07:47 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो