केजरीवाल Interview: मुझे जेल में डालकर बीजेपी ने सेल्फ गोल किया, इस्तीफे का सवाल नहीं

दिल्ली में लोकसभा की सातों सीटों पर 25 मई को चुनाव हो रहा है. इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इंडिया डेली लाइव से Exclusive बातचीत की.

JBT Desk
JBT Desk

Arvind Kejiwal Interview:  दिल्ली में लोकसभा की सातों सीटों पर 25 मई को चुनाव हो रहा है. इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इंडिया डेली लाइव से Exclusive बातचीत की. इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सबून न मिलने का मतलब यह है कि उन्हें और उनकी आम आदमी पार्टी (AAP) के नेताओं को झूठे केस में फंसाया गया है.

डेढ़ महीने में सात किलों वजन कम हुआ: केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सबूत न मिलने का मतलब यह है कि उन्हें और उनकी आम आदमी पार्टी (AAP) के नेताओं को झूठे केस में फंसाया गया है. अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट ने 1 जून तक के लिए अंतरिम जमानत दी है. 2 जून को उन्हें जेल लौटना होगा. इस बीच अरविंद केजरीवाल दावा कर रहे हैं कि अगर INDIA गठबंधन की सरकार बन गई तो उन्हें जेल नहीं जाना पड़ेगा.

केजरीवाल ने बताया दिल्ली की सातों सीटों पर जीत तय

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अब सेहत बिल्कुल ठीक है लेकिन वजन काफी कम हो गया है. एक से डेढ़ महीने में सात किलो वजन कम हो गया है. अब पार्टी बहुत अच्छी है. एक समय पर हमारे चार बड़े नेता जेल में थे लेकिन हमारी पार्टी की सेकेंड लाइन की लीडरशिप ने काफी अच्छे से संभाला. अब आप मुझसे दो महीने पहले पूछते तो शायद मैं एक दो ही कहता लेकिन जिस प्रकार से इन लोगों ने मुझे झुठे केस में गिरफ्तार किया. उसके बाद मैं कहूंगा कि अब लोगों का गुस्सा वोट के माध्यम से सामने आएगा.

पीएम मोदी 75 की उम्र में रिटायर होंगे: केजरीवाल

पीएम मोदी ने रिटायरमेंट वाले बयान पर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि यह तो इनकी पार्टी ही कर रही है. खुद प्रधानमंत्री ने रुल बनाया था कि जो 75 साल का हो जाएगा वह रिटायर हो जाएगा. इनके नेताओं के वीडियो हैं. उसी के तहत आडवाणी जी को हटाया गया, मुरली मनोहर जोशी जी को हटाया गया तो जाहिर सी बात है कि जो सबसे बड़े नेता हैं, वह अपने ऊपर भी उसे लागू करेंगे. या वह ये कह दें कि वह इस नियम को खुद पर लागू नहीं करेंगे.'

आबकारी नीति मामले में अरविंद केजरीवाल ने कहा कि ये लोग 1100 करोड़ रुपये का दावा करते हैं कि कहीं पर दो करोड़ रुपये भी नहीं मिले. केजरीवाल ने कहा, 'प्रधानमंत्री जी कहते हैं कि केजरीवाल अनुभवी चोर है इसीलिए उसके खिलाफ कोई सबूत नहीं मिलता. इसका मतलब है कि पीएम ने खुद कबूल कर लिया कि कोई सबूत नहीं मिला. यही बता रहा है कि हमें झूठे केस में गिरफ्तार किया है.'

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो