योगी के मंत्री का बड़ा बयान- कहा- सत्ता में आने के बाद जल्द खत्म होगा मुसलमानों का आरक्षण

Lok Sabha Chunav 2024: उत्तर प्रदेश सरकार में श्रम राज्य मंत्री ठा. रघुराज सिंह ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि 2047 तक अखंड भारत बनेगा. साथ ही उन्होंने एएमयू में आरक्षण की व्यवस्था को खत्म करने का जिक्र भी किया है.

JBT Desk
JBT Desk

Lok Sabha Chunav 2024: लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान 26 अप्रैल को होना है और चुनाव प्रचार आज शाम से बंद हो जाएगा. ऐसे में अब नेताओं के तीखे बयान सामने आने शुरू हो गए हैं. इस बीच उत्तर प्रदेश सरकार में श्रम राज्य मंत्री ठा. रघुराज सिंह ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने अपने बयान में कहा कि आने वाले समय में अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में आरक्षण की व्यवस्था को खत्म किया जाएगा.

उत्तर प्रदेश सरकार में श्रम राज्य मंत्री ठा. रघुराज सिंह ने  अपने बयान में ये भी कहा कि, मोदी जी के नेतृत्व में 400 पार होगी और ये तय हो चुका है. इसके अलावा उन्होंने AMU में मुसलमानों के आरक्षण को जल्द से जल्द खत्म करने की बात कही है.

AMU में जल्द खत्म होगा मुसलमानों का आरक्षण

ठा. रघुराज सिंह ने कहा कि अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में 50 प्रतिशत मुस्लिम को रिजर्वेशन, 25 प्रतिशत इंटरनल मुस्लिम को रिजर्वेशन, 15 प्रतिशत विदेशी मुस्लिमों को रिजर्वेशन..90 प्रतिशत हो गया, केवल 10 प्रतिशत में हिन्दु, सिख, ईसाई पढ़ते हैं.. इसलिए समान नागरिकता संहिता लागू हो जाएगी. दो बच्चे पैदा होंगे, तुम बच्चे पैदा करते जाओ धरती पर बोझ बनते जाओ. हम कहां से लाएंगे संसाधन जुटाने में भी मेहनत होती है. बहुत कुछ इस व्यवस्था में परिवर्तन करना है. मोदी जी ने कहा कि अभी तो ट्रेलर दिखाया है, पिक्चर दिखानी अभी बाकी है.

ओवैसी पर साधा निशाना

श्रम राज्य मंत्री ठा. रघुराज सिंह ने  औवेसी पर निशाना साधते हुए कहा कि औवेसी जैसे लोगों को आज डिवाइड एंड रूल वाली पॉलिसी पर आना पड़ा. ओवैसी अपनी जमानत भी नहीं बचा पाएंगे. हिन्दुस्तान में जो हिन्दुओं को प्रताड़ित करेगा, हिन्दुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाएगा, हिन्दुत्व को जो ठेस पहुंचाएगा, धर्म को जो ठेस पहुंचाएगा, उसका सत्यानाश होगा, क्योंकि भगवान राम की यह भूमि है विश्व मंडल.. उत्तर प्रदेश से ही विश्व का संदेश गया है. विश्व को ही हमने ही हमेशा संचालित किया है. उन्होंने आगे कहा कि, इस बार ओवैसी हारेंगे और बीजेपी की कैंडिडेट जीतेगा. 

calender
25 April 2024, 07:57 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो