बंगाल में एक बार फिर भड़की हिंसा, बीजेपी प्रत्याशी पर हमला, CRPF जवान को लगी चोट

झारग्राम के भाजपा प्रत्याशी प्राणनाथ टुडू के सुरक्षा गार्ड को तृणमूल बदमाशों ने ईंट मारकर घायल कर दिया. बीजेपी प्रत्याशी प्राणनाथ टुडू की गाड़ी तोड़ दी गयी.

JBT Desk
JBT Desk

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव का छठा चरण चल रहा है. वहीं, मतदान के दौरान बंगाल में एक बार फिर से हिंसा देखने को मिली है. दरअसल झारग्राम के भाजपा प्रत्याशी प्राणनाथ टुडू के सुरक्षा गार्ड को तृणमूल बदमाशों ने ईंट मारकर घायल कर दिया. बीजेपी प्रत्याशी प्राणनाथ टुडू की गाड़ी तोड़ दी गयी.

स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, मतदान शुरू होने के कुछ देर बाद ही गरबेटा रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. झारग्राम के भाजपा उम्मीदवार प्राणनाथ टुडू जब गरबेटा गए तो स्थानीय तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं-समर्थकों के एक समूह ने उनके आसपास विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया. तनाव इस स्तर पर पहुंच गया कि तृणमूल के लोगों ने प्राणनाथ टुडू पर लाठी-डंडों और लोहे की छड़ों से हमला कर दिया. बूथ से 50 मीटर की दूरी पर उन्हें देख उत्तेजित भीड़ ने गो बैक के नारे लगाये. इसके अलावा झाड़ग्राम के बीजेपी उम्मीदवार की कार में भी तोड़फोड़ की गई. उनकी कार में तोड़फोड़ करने के अलावा उत्तेजित भीड़ का एक वर्ग उन पर ईंटें फेंकता रहा. बीजेपी प्रत्याशी के 2 सुरक्षा गार्ड ईंट लगने से घायल हो गए. इस घटना से उनके सर पर काफी चोटें आई है. 

घटना के बारे में बात करते हुए प्राणनाथ टुडू ने कहा, "अगर सुरक्षा गार्ड नहीं होते तो मैं अपनी जान नहीं बचा पाता. हमले की घटना की जानकारी प्रशासन और पीठासीन अधिकारी को दी गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई. जब मैंने संपर्क किया तो बूथ पर, तृणमूल के लोगों ने मुझे देखकर वापस जाओ के नारे लगाने शुरू कर दिए. चोर ने नारे लगाना शुरू कर दिया और फिर अचानक मुझ पर ईंटें फेंकना शुरू कर दिया, हालांकि मैंने प्रशासन और चुनाव अधिकारियों को बुलाया, लेकिन उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की. 
 

calender
25 May 2024, 05:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो