स्टंटबाज चोर! चलते ट्रक पर की चोरी, VIDEO देख भूल जाएंगे 'धूम 2' फिल्म का सीन

मध्य प्रदेश के शाजापुर से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां तीन चोर यह करामात करते हुए नजर आए. इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

JBT Desk
JBT Desk

चोरी के कई मामले आपने देखें होंगे. चोर हमेशा कोई ना कोई नई तरकीब अपना चारी करते है. लेकिन क्या आपने कभी चोर को स्टंटबाजी करते देखा है. दरअसल मध्य प्रदेश के शाजापुर से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां तीन चोर यह करामात करते हुए नजर आए. इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें आप देख सकते हैं कि कुछ लड़के चलती ट्रक से समान की चोरी कर आसानी से उतर भी जाते हैं. तो आइए आपको बताते है पूरा मामला. 

वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि सड़क पर एक ट्रक चल रहा है. उसकी छत से दो युवक सामान फेंकते हुए दिख रहे हैं. ट्रक के पीछे बाइक से एक युवक भी चल रहा है. दोनों युवक चलते ट्रक से सामान फेंकने के बाद स्टंटबाजी करते हुए जान खतरे में डालकर ट्रक से कूदते दिख रहे हैं. दोनों ही युवक ट्रक से उतरते ही बाइक पर बैठ जाते हैं. तस्वीरें मध्य प्रदेश के शाजापुर की हैं, जहां सामान ले जा रहे एक ट्रक में तीन युवकों ने स्टंट स्टाइल चोरी को अंजाम दिया. जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

 वीडियो में दिख रहे तीनों बदमाशों ने जिस तरह से चोरी को अंजाम दिया उसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. ट्रक के ऊपर चढ़े दोनों चोरों ने पहले ट्रक पर ढंकी तिरपाल काटी और फिर सामान से भरा एक बॉक्स नीचे फेंका. इस दौरान उनका एक साथी मोटरसाइकिल से उनके साथ एकदम पीछे चलता रहा. ट्रक के पीछे चल रहे एक कार सवार लोगों ने दिनदहाड़े हुई चोरी की घटना का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिय. वीडियो सामने आने के बाद ट्रक ड्राइवर ने पुलिस में शिकायत दर्ज की है और पुलिस ने वीडियो में दिख रही बाइक के नंबर के आधार पर तीनों चोरों की तलाश शुरू कर दी है.

calender
25 May 2024, 04:38 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो