सालों बाद एक-दूसरे के सामने आए अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर

ऐश्वर्या राय से शादी के बाद अभिषेक बच्चन भले ही खुशहाल जिंदगी जी रहे हों, लेकिन हर किसी का एक अतीत होता है और अभिषेक भी होता है जिसके बारे में सभी जानते हैं। ये तो सभी जानते हैं कि अभिषेक का रिश्ता पहले कपूर परिवार की लाडली करिश्मा कपूर से तय हुआ था।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

ऐश्वर्या राय से शादी के बाद अभिषेक बच्चन भले ही खुशहाल जिंदगी जी रहे हों, लेकिन हर किसी का एक अतीत होता है और अभिषेक भी होता है जिसके बारे में सभी जानते हैं। ये तो सभी जानते हैं कि अभिषेक का रिश्ता पहले कपूर परिवार की लाडली करिश्मा कपूर से तय हुआ था। यहां तक कि दोनों ने सगाई की अंगूठियां भी बदल दी थीं लेकिन फिर अचानक यह रिश्ता टूट गया और दोनों परिवारों के बीच एक अनदेखी दीवार खड़ी हो गई। इस वाकये के बाद अभिषेक और करिश्मा कभी साथ नजर नहीं आए और दोनों एक दूसरे के सामने आने से बचते रहे। वहीं सालों बाद ये दोनों मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में आमने-सामने आए।

ऐश्वर्या ने करिश्मा के साथ फोटो खिंचवाई

मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में करिश्मा कपूर भी पहुंची थीं, जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन्हीं में से एक तस्वीर की सबसे ज्यादा चर्चा इसलिए हो रही है क्योंकि इस फोटो में ऐश्वर्या राय करिश्मा के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। ऐसा पहली बार हुआ है जब करिश्मा और ऐश्वर्या की तस्वीर एक साथ आई है, जिसके बाद लोगों को एक बार फिर से भूली-बिसरी बातें याद आ गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस पार्टी में जहां करिश्मा और अभिषेक एक दूसरे से मिलने से कतराते रहे वहीं ऐश्वर्या ने इस तरह मामले को आसान बना दिया। उनके करिश्मे के साथ बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है।

करिश्मा और अभिषेक की सगाई हुई थी

साल 2002 में अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर की सगाई की घोषणा हुई थी। ये सगाई धूमधाम से की गई. उस वक्त मीडिया के सामने जया बच्चन ने करिश्मा को अपनी बहू कहकर संबोधित किया था, लेकिन फिर यह रिश्ता किसने देखा, यह नहीं पता था कि अचानक से इस सगाई के टूटने की खबरें मीडिया में आने लगीं। तभी से इनके अलग होने के कई कारण गिनाए जा रहे हैं। किसी ने कहा कि इसकी वजह जया बच्चन का सख्त रवैया था, तो कुछ ने कहा कि बबीता इस रिश्ते से खुश नहीं थीं क्योंकि अभिषेक ने तब अपना करियर शुरू किया था। लेकिन आज तक दोनों परिवारों ने इसकी असली वजह कभी नहीं बताई।

calender
22 October 2022, 01:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो