Uunchai: अनुपम खेर को नहीं मिला अपनी ही फिल्म का टिकट, बोले- ' कहीं मैं खुशी से पागल ना हो जाऊं'

हाल ही में रिलीज हुई इस फिल्म में को देखने के लिए सिनेमाघर पहुंचे, लेकिन हाउसफुल होने के कारण उन्हें फिल्म देखने का टिकट नहीं मिला।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Uunchai: बॉलीवुड फिल्म अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) इन दिनों अपनी फिल्म 'ऊंचाई' (Uunchai) को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं। एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। 11 नवंबर को यानी कल रिलीज हुई यह फिल्म में अनुपम खेर के साथ परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), बोमन ईरानी (Boman Irani), डैनी डेन्जोंगप्पा (Danny Denzongappa), नफीसा अली सोढ़ी (Nafisa Ali Sodhi), नीना गुप्ता (Neena Gupta) और सारिका (Sarika) अहम भूमिका में हैं। फिल्म की रिलीज के बाद से इस फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी आने लगा हैं।

हाल ही में रिलीज हुई इस फिल्म में को देखने के लिए सिनेमाघर पहुंचे, लेकिन हाउसफुल होने के कारण उन्हें फिल्म देखने का टिकट नहीं मिला। अनुपम खेर ने इस दौरान का पूरा वीडियो फैंस के साथ साझा किया है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा- ''मुझे अपनी फिल्म ऊंचाई का टिकट नहीं मिला। पहली बार असफलता में सफलता दिखी। मैं कहीं खुशी के मारे पागल न हो जाऊं। कुछ भी हो सकता है। हा हा हा। जय हो।''

इस वीडियो में अनुपम खेर मुंबई के किसी थिएटर के बाहर अपनी फिल्म 'ऊंचाई' की टिकट खरीदने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। जब वो टिकट काउंटर पर पहुंचते हैं तो वहां खड़ा शख्स उनसे कहता है, ''सर एक भी टिकट नहीं मिल पाएगी, शो हाउसफुल है।''

अनुपम उससे कहते हैं, ''मैंने इस फिल्म में काम किया है, एक टिकट तो अरेंज करो।'' ये सुनने के बाद वो शख्स फिर से मना कर देता और कहता है, ''शो हाउसफुल है।'' फिर टिकट काउंटर से निकलकर अनुपम सीधे सूरज बड़जात्या के पास जाते हैं और कहते हैं, ''सब फुल है सर, टिकट नहीं मिल रही है।'' ये सुनने के बाद दोनों वहां से चले जाते हैं।

calender
13 November 2022, 04:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो