जैक्लीन फर्नांडिज़ जा सकेंगी दुबई, कोर्ट ने दी इजाज़त

दिल्ली के पटियाला कोर्ट ने आज बॉलीवुड अभिनेत्री जैक्लीन फर्नांडिज़ को दुबई जाने की इजाज़त दे दी है।

Sonia Dham
Sonia Dham

दिल्ली के पटियाला कोर्ट ने आज बॉलीवुड अभिनेत्री जैक्लीन फर्नांडिज़ को दुबई जाने की इजाज़त दे दी है। जैक्लीन फर्नांडिज़, दुबई में होने वाली पेप्सीको इंडिया कांफ्रेंस में शामिल होने जा रही हैं जो कि 27 जनवरी से 30 जनवरी तक होगी। एक्ट्रेस ने इस कांफ्रेंस में शामिल होने की इजाज़त कोर्ट से मांगी थी। उन्होंने बुधवार को इसके बारे में आवेदन दाखिल किया था और आज उसपर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने इज्जाजत दी है।

बता दें, जैक्लीन फर्नांडिज़ पर सुकेश चंद्रशेकर से सम्बंधित 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्डरिंग की आरोपी हैं। प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने इस पर जवाब देने के लिए दो दिन का समय माँगा था। अदालत ने इस पर ED को दो दिन का समय दिया था और आज इस मामले में सुनवाई होनी थी। जैक्लीन फर्नांडिज़ के वकील ने बताया की हमने कोर्ट से 28 से 30 जनवरी तक विदेश जाने की अनुमति मांगी थी जो की एक प्रोफेशनल कमिटमेंट था। जिसका प्रवर्तन निदेशालय ने विराध किया था। कोर्ट ने ये भी कहा की जैक्लीन फर्नांडिज़ कोर्ट की हर पेशी में मौजूद रही हैं और अगली सुनवाई 15 फरवरी को है। 1 करोड़ के एफिडेविट और कुछ और शर्तों पर जैक्लीन फर्नांडिज़ को दुबई जाने की इजाज़त मिली है।

हालाँकि, कोर्ट ने जैक्लीन फर्नांडिज़ के सभी जानकारी जैसे कि यात्रा का कार्यक्रम, रहने की जगह और उनकी कॉन्टैक्ट डिटेल्स जमा करवाने को कहा है जिसपर उन्हें संपर्क किया जा सके और वापिस आने की जानकारी भी जांच एजेंसी को देने को कहा है। जैकलीन फर्नांडिस पर आरोप हैं कि वह 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग के मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर की सभी काली करतूतों से अवगत थीं। इसके बावजूद उन्होंने आरोपी से दोस्ती रखी और महंगे गिफ्ट्स लिए।

calender
27 January 2023, 05:41 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो