Jannat Zubair Pics: ब्लैक शाइनी ड्रेस में जन्नत जुबैर ने दिया कातिलाना पोज, वायरल हुई तस्वीर

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) आज किसी और पहचान की मोहताज नहीं है। उन्होंने सिर्फ 20 साल की उम्र में ही इंडस्ट्री में काफी ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है। एक्ट्रेस अपनी बोल्डनेस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। काफी कम उम्र में उन्होंने बहुत कुछ पा लिया है।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Jannat Zubair Pics: टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) आज किसी और पहचान की मोहताज नहीं है। उन्होंने सिर्फ 20 साल की उम्र में ही इंडस्ट्री में काफी ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है। एक्ट्रेस अपनी बोल्डनेस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। काफी कम उम्र में उन्होंने बहुत कुछ पा लिया है।

एक्ट्रेस जन्नत जुबैर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन फोटोज में तीन लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं इस पर 6 हजार के करीब कमेंट किए गए हैं। कई लोगों ने वीडियो पर दिल और आग की इमोजी शेयर की है। वहीं कई लोगों ने माशाअल्लाह, नाइस ड्रेस, वेरी नाइस पिक, ब्यूटीफुल गर्ल, सो हॉट, सो क्यूट, आग ही लगा दी जैसे कमेंट किए है।

एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। जन्नत जुबैर ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर टीवी की दुनिया में अपना पहला कदम रखा। इसके बाद एक्ट्रेस कई टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं।

 

इन फोटोज में वह बोल्ड दिख रही है। उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है। ग्लैमरस लुक को कंप्लीट करने के लिए जन्नत ने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को स्ट्रेट कर खुला छोड़ा हुआ है।

हाल ही में जन्नत जुबैर शो खतरों के खिलाड़ी 12 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई है। शो में जन्नत महंगी कंटेस्टेंट में से एक रही हैं।

calender
21 August 2022, 07:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो