विंचेस्टर में परिवार के साथ छुट्टियां मना रही करीना कपूर, देखिए तस्वीर

बॉलीवुड रॉयल्टी करीना कपूर ने सैफ, तैमूर अली खान और उनके 'गॉडफादर' के साथ विनचेस्टर में सैफ अली खान के बोर्डिंग स्कूल की अपनी यात्रा की एक झलक सोशल मीडिया पर दिखाई।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

बॉलीवुड रॉयल्टी करीना कपूर ने सैफ, तैमूर अली खान और उनके 'गॉडफादर' के साथ विनचेस्टर में सैफ अली खान के बोर्डिंग स्कूल की अपनी यात्रा की एक झलक सोशल मीडिया पर दिखाई। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर करीना कपूर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा अपने पति-अभिनेता सैफ अली खान और अपने बड़े बेटे तैमूर अली खान के साथ इंग्लैंड के विनचेस्टर में अपने सप्ताहांत से एक तस्वीर साझा कर रही हूं।

 

साझा तस्वीरों से पता चलता है सैफ अली खान, तैमूर अली खान, और एक अन्य व्यक्ति, जो विनचेस्टर कॉलेज एंड्रियास कैम्पोमर से सैफ का सबसे अच्छा दोस्त प्रतीत होता है, 600 साल पुराने बोर्ड के गलियारे से नीचे चलता है। सैफ ने अपने दिन के लिए एक नीली शर्ट, आधा स्वेटर, डेनिम और एक टोपी पहन रखी थी। तैमूर ने हुडी और डेनिम पहना हुआ था।

फोटो में सैफ आगे चल रहे हैं, उसके बाद तैमूर अली खान और उनके गॉडफादर हैं। फोटो में करीना ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "फादर...गॉडफादर...बेटा...(रेड हार्ट इमोजी) विनचेस्टर 2022...(रेड हार्ट इमोजी)। इन तस्वीरों पर यूजर्स काफी ज्यादा कॉमेंट कर रहे है।

calender
10 July 2022, 02:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो