मृणाल का दिल छूने वाला वीडियो हुआ वायरल, जानवरों के लिए बनीं 'मसीहा'

मृणाल ने हाल ही में आवारा पशुओं को फूड डोनेशन करने वाली एक कैंपेन में शामिल होकर जानवरों के प्रति अपना प्यार दिखाया है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

अच्छे काम करके जरुरी नहीं हमेशा फायदा ही ढूढ़ें, कभी कभी मन की शांति के लिए भी कर लेना चाहिए। फिल्म जर्सी की एक्टर्स मृणाल ठाकुर ने नेक काम करने के फैसले से अपने फैंस का दिल जीत लिया है। दरअसल मृणाल ने हाल ही में आवारा पशुओं को फूड डोनेशन करने वाली एक कैंपेन में शामिल होकर जानवरों के प्रति अपना प्यार दिखाया है।

देखिए कैसे ये बिल्लियों को लेकर फोटो क्लिक करवा रही है, मृणाल ठाकुर ने हाल ही में अपने घर में एक बिल्ली और बिल्ले का स्वागत किया।अक्सर मृणाल को इन पेट्स के साथ टाइम स्पेंड करते फोटोज और वीडियो शेयर करते देखा जाता है जो उनेक फैंस को बहुत पसंद आता है।

जानवरों के लिए इनके लगाव को सोशल मीडिया पर देख हर कोई इनकी चर्चा करता है। अब मृणाल जुड़ गई है आवारा और सामुदायिक जानवरों की मदद करने वाली ‘फाउंडेशन ऑल अबाउट देम’ के साथ और चलाएंगी फूड डोनेशन कैंपेन... मृणाल ने मुंबई में एक कैंपने की मेज़बानी की. इस कैंपने का मकसद उन आवारा जानवरों को खाना खिलाने में मदद करना है जिन्हें कई बार अनदेखा कर दिया जाता है।

उनका कहना है कि, “मैं बहुत खुश हूं कि मुझे ऐसा करने को मिला. आवारा जानवर भी उतने ही प्यार के हकदार हैं जितने किसी अन्य पालतू जानवर और उनके लिए मैं किसी भी तरह से अपनी मदद और समर्थन देना चाहती हूं। मेरी बिल्ली मेरे लिए दुनिया है और मैं चाहती हूं कि मैं आवारा जानवरों लोगों के लिए भी अपने प्यार को बढ़ाने में मदद कर सकूं. ये जानवरों को स्वस्थ रखने और भोजन खिलाने का एक शानदार तरीका है।

.

calender
20 October 2022, 07:04 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो