राजामौली की RRR फिल्म के नाटू-नाटू गाने को मिला बेस्ट सॉन्ग का अवार्ड

आरआरआर फिल्म के नाटु-नाटु गाने को ऑस्कर के लिए भी ऑर्टलिस्ट किया गया है। यह एक तेलुगु सॉन्ग है जिसे हिन्दी में नाचो-नाचो के नाम से रिलीज किया गया है।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Golden Globe Awards 2023 : राजामौली की फिल्म RRR ने पूरी दुनिया में धूम मचाई है। फिल्म भारत समेत विदेशों में भी खूब हिट रही। RRR की स्क्रीनिंग जापान से लेकर लॉस एंजेलिस में हुई। आपको बता दें कि इस फिल्म को लोगों ने बहुत प्यार दिया। फिल्म के गाने भी पॉपुलर हुए।

आपको बता दें कि गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड 2023 में आरआरआर फिल्म के सॉन्ग नाटू-नाटू को गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड में बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग से सम्मानित किया गया है। इस गाने को एम.एम कीरवानी, गायक काल भैरव और राहुल सिप्लिगुंज ने गाया है।

 

आपको बता दें कि आरआरआर फिल्म के नाटु-नाटु गाने को ऑस्कर के लिए भी ऑर्टलिस्ट किया गया है। यह एक तेलुगु सॉन्ग है जिसे हिन्दी में नाचो-नाचो के नाम से रिलीज किया गया है। RRR फिल्म पिछले साल 2022 में रिलीज हुई थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jr NTR (@jrntr)

फिल्म ने सिनेमाघरों में रिलीज होते ही धमाल मजा दिया। इस फिल्म के गाने लोगों की जुबान पर चढ़ गए। फिल्म के एक्शन सीन दर्शकों को बहुत पसंद आए।

वहीं इसकी कमाई की बात करें तो, आरआरआर ने दुनियाभर में 1200 करोड़ का बिजनेस किया था। भारत में इसने 900 करोड़ की कमाई की थी।

पीएम मोदी ने दी बधाई

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर लिखा, यह एक बेहद ऐतिहासिक पर है।  एमएम कीरावाणी, एस एस राजामौली और आरआरआर की पूरी टीम को बधाइयां। भारत के लिए ये गर्व की बात है।

खबरें और भी हैं...

Oscars 2023: ऑस्कर की रेस में शामिल हुई ‘द कश्मीर फाइल्स’, साउथ ब्लॉकबस्टर ‘कांतारा’ ने भी बनाई जगह

calender
11 January 2023, 10:53 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो