RRR के Natu natu song को मिले इंटरनेशनल अवार्ड की खुशी में क्या कह गए सीएम जगनमोहन रेड्डी, अदनान सामी ने दिखाया आईना

आंध्र प्रदेश के सीएम जगन मोहन रेड्डी ने फिल्म आरआरआर की टीम को बधाई देते हुए इंटरनेशनल अवार्ड मिलने की खुशी जिस तरह से जाहिर की है वो कुछ लोगों को रास नहीं आ रहा है।

Yashodhara Virodai
Yashodhara Virodai

बाहुबली फेम डायरेक्टर एस एस राजामौली की फिल्म RRR भारत समेत पूरी दुनिया धूम मचा रही है। गौरतलब है कि फिल्म के सॉन्ग ‘नाटू नाटू’ (Natu natu song) ने इस साल के 'गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स' में कई पापुलर हॉलीवुड गानों को मात दे बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का अवार्ड जीता है। ऐसे में साउथ से लेकर बॉलीवुड की इंडस्ट्री समेत पूरा देश इस उपलब्धि का जश्न मना रहा है। पर इसी बीच आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने कुछ ऐसा कह दिया है, जिसके चलते सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

जगन मोहन रेड्डी ने फिल्म आरआरआर की टीम को बधाई देते हुए किया ट्वीट

दरअसल, आंध्र प्रदेश के सीएम जगन मोहन रेड्डी ने फिल्म आरआरआर की टीम को बधाई देते हुए इंटरनेशनल अवार्ड मिलने की खुशी जिस तरह से जाहिर की है वो कुछ लोगों को रास नहीं आ रहा है। असल में वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी ने ट्विटर पर लिखा है, 'तेलुगु झंडा बुलंदी पर है, समस्त आंध्र प्रदेश की ओर से मैं एम.एम. कीरावानी, एसएस राजामौली, जूनियर एनटीआर, राम चरण तेजा और आरआर फिल्म की टीम को बधाई देता हूं,  हमें आप पर गर्व है'।

राज्य विशेष के गुणगान के लिए सिंगर ने साधा सीएम पर निशाना

ऐसे में राज्य विशेष के गुणगान के लिए लोग जगन मोहन रेड्डी को ट्रोल कर रहे हैं। पाकिस्तानी मूल के बॉलीवुड सिंगर अदनान सामी ने ट्विटर पर ही सीएम को आईना दिखाते हुए लिखा है, 'तेलुगु झंडा? आपका मतलब भारतीय ध्वज से ही है न? क्योंकि हम पहले भारतीय हैं और इसलिए अपने आप को देश के बाकी हिस्सों से अलग करना बंद करें… विशेषकर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर,  हम एक देश हैं! यह ‘अलगाववादी’ रवैया बेहद हानिकारक है जैसा कि हम 1947 में देख चुके हैं!!! धन्यवाद…जय हिंद!'।

गौरतलब है कि आरआरआर के गाने को मिले 'गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स' में बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग का खिताब हासिल करने पर बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों से लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने RRR की टीम को बधाई दी है

calender
11 January 2023, 06:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो