राजामौली की फिल्म का RRR का दिखा जलवा, फिर जीते दो अवॉर्ड

क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड्स के 28वें संस्करण में राजामौली की फिल्म आरआरआर को दो पुरस्कारों से सम्मानित किया गया है।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Critics Choice Awards 2023 : डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर रिलीज के इतने महीनों बाद भी सुर्खियों में बनी हुई है। आरआरआर फिल्म को एक बार फिर से बड़ी सफलता हासिल हुई है। राजामौली फिलहाल अपनी इस सफलता की खुशी को मना रहे हैं।

आपको बता दें कि क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड्स के 28वें संस्करण में राजामौली की फिल्म आरआरआर को दो पुरस्कारों से सम्मानित किया गया है। इस मौके पर फिल्म के डायरेक्टर राजामौली ने शानदार स्पीच दी है। उनकी इस स्पीच ने सभी का दिल जीत लिया।

RRR टीम ने शेयर किया वीडियो

आरआरआर फिल्म की टीम ने राजामौली की स्पीच की एक वीडियो को अपने ऑफिशिल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में राजामौली लॉस एंजिलल्स में आयोजित अवॉर्ड फंक्शन में विनिंग स्पीच देने नजर आ रहे हैं। टीम ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, आरआरआर ने क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड्स में बेस्ट विदेशी भाषा फिल्म का अवॉर्ड जीता है, यहां राजामौली की स्पीच है। मेरा भारत महान।

राजामौली ने फैमिली के बारे में बताया

क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड्स में लेते हुए कहा, मेरे जीवन की सभी महिलाओं, मेरी मां उन्होंने मेरी पढ़ाई को बहुत महत्व दिया। मेरी रचनात्मका को प्रोत्साहित किया। मेरी भाभी श्रीवल्ली ने मेरी मां की तरह मेरा साथ दिया। उन्होंने मुझे हमेशा बेस्ट करने के लिए प्रोत्साहित किया।

राजामौली में अपनी पत्नी और बेटी की बात भी की। उन्होंने कहा मेरी पत्नी फिल्म की कॉस्ट्यूम डिजाइनर है। इसी तरह वो मेरी लाइफ की भी डिजाइनर है। मेरी बेटी की स्माइल मेरे जीवन की रौशनी है।

आरआरआर ने इससे पहले भी जीता अवॉर्ड

आरआरआर फिल्म के नाटू-नाटू गाने में अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड 2023 में आरआरआर फिल्म के इस गाने को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का पुरस्कार मिला है। इस गाने को ऑस्कर के लिए भी शॉर्टलिस्ट किया गया है।

खबरें और भी हैं...

विराट कोहली का यह फॉर्म देख अनुष्का शर्मा हुई गदगद

calender
16 January 2023, 04:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो