Urfi Javed New Look: उर्फी जावेद का यह लुक देख फैंस के छूटे पसीने, वीडियो हुआ वायरल

Uorfi Javed New Look: बिग बॉस ओटीटी फेम एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने अतरंगी आउटफिट और बेबाक बयानों के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमे वो पपराजी पर गुस्सा की थी। अब एक्ट्रेस का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वह फिर एक बार बोल्ड अंदाज में फैंस के सामने आईं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

Urfi Javed New Look: बिग बॉस ओटीटी फेम एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने अतरंगी आउटफिट और बेबाक बयानों के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमे वो पपराजी पर गुस्सा की थी। अब एक्ट्रेस का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वह फिर एक बार बोल्ड अंदाज में फैंस के सामने आईं।

उर्फी जावेद का लुक- 

उर्फी जावेद ने ब्रोकेन हर्ट डिजाइन का टॉप और रेट कलर की शॉर्ट स्कर्ट पहन रखी थी। उर्फी जावेद के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। वीडियोज में उन्हें फैंस के साथ तस्वीरें खिंचवाते और पापाराजी के लिए पोज करते देखा जा सकता है। उनका यह बोल्ड अवतार देख सबके पसीने छूट रहे हैं।

 

उर्फी जावेद इस बच्ची के साथ फोटो ली-

उर्फी जावेद का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसके साथ ही इस दौरान उर्फी जावेद की एक छोटी सी फैंस उनके साथ सेल्फी लेने के लिए भी आई। इस बच्ची और उसकी महिला के साथ उर्फी ने बेहद प्यार से तस्वीरें क्लिक कराईं।

 

उर्फी जावेद आये दिन सोशल मीडिया पर ऐसे ऐसे पोज देती है की वह चर्चा का विषय बन जाता है। उनकी हर पोस्ट अजीबो गरीब रहती है। बता दे की ऐक्ट्रेस के ऊपर कुछ लोगों ने कमेंट कर दिया था की कपड़े ढंग का पहन कर आओ। जिससे वो गुस्सा हो गई थी। उन्होंने कहा की ये कमेंट अपनी माँ-बहन और गर्लफेंड पर करो।

calender
12 September 2022, 01:28 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो