विवाद के बावजूद क्यों पापुलर हुआ फिल्म 'पठान' का गाना 'बेशरम रंग'? सिंगर ने बताई इसकी असली वजह

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म पठान ने तमाम विवादों और कयासों को दरकिनार करते हुए बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रखी है। फिल्म हर रोज नए रिकॉर्ड बना रही है, ऐसे में लोग फिल्म के गाने ‘बेशरम रंग’ से उठे विवाद को भूलने भी लगे हैं। वैसे देखा जाए तो गाने के बोल और इसमें दीपिका के कॉस्टयूम को लेकर हुए तमाम तरह के विवादों के बावजूद ‘बेशरम रंग’ काफी हिट भी रहा है। ऐसे में ये सवाल उठ रहा है कि आखिर ये गाना लोगों के बीच पापुलर कैसे हुआ? जिसका जवाब अब इस गाने की सिंगर शिल्पा राव ने खुद दिया है।

Yashodhara Virodai
Yashodhara Virodai

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टार फिल्म पठान ने तमाम विवादों और कयासों को दरकिनार करते हुए बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रखी है। फिल्म हर रोज नए रिकॉर्ड बना रही है, ऐसे में लोग फिल्म के गाने ‘बेशरम रंग’ से उठे विवाद को भूलने भी लगे हैं। वैसे देखा जाए तो गाने के बोल और इसमें दीपिका के कॉस्टयूम को लेकर हुए तमाम तरह के विवादों के बावजूद ‘बेशरम रंग’ काफी हिट भी रहा है। ऐसे में ये सवाल उठ रहा है कि आखिर ये गाना लोगों के बीच पापुलर कैसे हुआ? जिसका जवाब अब इस गाने की सिंगर शिल्पा राव ने खुद दिया है।

बेशरम रंग’ को मिल रहे शानदार रिस्पॉन्स पर सिंगर ने दी अपनी प्रतिक्रिया

गौरतलब है कि फिल्म पठान का सॉन्ग ‘बेशरम रंग’ स्पेन के बीच पर फिल्माया गया है, जिसे बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट ने कोरियोग्राफ किया है। मालूम हो कि शुरूआत में गाने के बोल, इसके कॉस्टयूम और कोरियोग्राफी को लेकर सॉन्ग ‘बेशरम रंग’ खूब ट्रोल किया गया, पर लगता है कि पसंद-नापसंद के तामम छींटाकशी के बावजूद इस गाने ने लोग के दिल में जगह बना ही ली है। वहीं फिल्म पठान के साथ ही इसके चर्चित गाने ‘बेशरम रंग’ को मिल रहे शानदार रिस्पॉन्स पर सिंगर शिल्पा राव ने अपना रिएक्शन दिया है।

एक सशक्त गाने के रूप में उभर कर सामने आया है बेशरम रंग

शिल्पा राव ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में बताया है कि आखिर इस गाने को लोग इतना पसंद क्यों कर रहे हैं। शिल्पा राव का कहना है कि इस गाने में जहां स्क्रीन पर लोगों ने शाहरुख संग दीपिका की केमिस्ट्री को पसंद किया है तो वहीं दूसरी तरफ लोगों ने इसकी तमाम कमियों संग इसे स्वीकार किया है और इसे सेलिब्रेट भी किया है। ऐसे ‘बेशरम रंग’ एक सशक्त गाने के रूप में उभर कर सामने आया है, जिसे लोग दिल से गुनगुना रहे हैं।

calender
02 February 2023, 03:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो