शीजान खान की बढ़ी मुसीबत, कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

शीजान ने तुनिशा से शादी करने का वादा किया था। तुनिशा अपनी फैमली से ज्यादा शीजान खान के साथ टाइम स्पेंड करती थी।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में आपोरी शीजान खान की मुश्किलें बढ़ी गई हैं। वसई कोर्ट ने शीजान की न्यायिक हिरासत को 14 दिन के लिए बढ़ा दिया है। आपको बता दें कि आज उनकी न्यायिक हिसारत खत्म हुई थी इसके बाद शीजान को वसई कोर्ट में पेश किया गया।

कोर्ट ने फिर से उनकी कस्टडी को बढ़ा दिया है। आपको बता दें कि शीजान खान तुनिशा शर्मा के साथ 6 महीने से रिलेशनशिप में थे। तुनिषा शर्मा ने शीजान से ब्रेकअप के बाद सुसाइड कर लिया। 

तुनिशा की मां का कहना है कि मेरी बेटी ने शीजान की वजह से अपनी जान दी है। वो ब्रेकअप के बाद बहुत परेशान रहती थी। जिसके बाद ही उसने ये कदम उठाया।

शीजान पुलिस को नहीं बता रहे पासवर्ड

तुनिशा शर्मा सुसाइड केस में पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। शीजान के पुलिस सवाल-जवाब कर रही है लेकिन पुलिस का कहना है कि शीजान खान जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं। पुलिस ने कोर्ट को बताया है कि जांच के दौरान शीजान से उनका ई-मेल और गूगल का पासवर्ड मांगा लेकिन उन्होंने नहीं दिया।

तुनिशा की मां ने शीजान पर लगाए आरोप

एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा की मां ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि ‘शीजान ने तुनिशा से शादी करने का वादा किया था।‘ उनका कहना है कि तुनिशा अपनी फैमली से ज्यादा शीजान खान के साथ टाइम स्पेंड करती थी।

शीजान चाहता था कि तुनिशा मुस्लिम कल्चर में ढ़ालना चाहता था और तुनिशा उसे अपना भी रही थी।

खबरें और भी हैं...

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा वेकेशन के लिए दुबई पहुंचे, सोशल मीडिया पर तस्वीरें की शेयर

calender
31 December 2022, 03:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो