कभी बोल्ड तो कभी संस्कारी लुक से उर्फी दे रही फैंस को झटका

सोशल मीडिया पर आजकल उर्फी जावेद काफी ट्रेंड में रहती है। इसके पीछे का कारण है उनका ड्रेसिंग स्टाइल जो फैंस को एक दम से चौंका देता है। हर कोई उर्फी का लेटेस्ट तस्वीरों को देखने के लिए बेताब रहता है।

Vishal Rana
Vishal Rana

सोशल मीडिया पर आजकल उर्फी जावेद काफी ट्रेंड में रहती है। इसके पीछे का कारण है उनका ड्रेसिंग स्टाइल जो फैंस को एक दम से चौंका देता है। हर कोई उर्फी का लेटेस्ट तस्वीरों को देखने के लिए बेताब रहता है। सोशल मीडिया पर उर्फी का तस्वीरें और वीडियो आग तरह फैलती है। कभी उर्फी बोरी की ड्रेस बनाकर पहन लेती है तो कभी अखबार की ड्रेस बनाकर पहन लेती है।

आएं दिन उर्फी कोई न कोई न ड्रेस में तस्वीरें डालकर फैंस का मनोरंजन करती रहती है। लेकिन आज हम बात करेंगे संस्कारी उर्फी की। हम आपको उर्फी की ऐसी तस्वीरें दिखाएंगे जिनको देखकर आप कहेंगे क्या यह उर्फी ही हैं। आप भी अपनी आंखों पर विश्वास नहीं कर पाएंगे। आपने ज्यादातर उर्फी को हमेशा छोटी-छोटी ड्रेस में देखा होगा। लेकिन हम आपको उर्फी का संस्कारी लुक दिखाएंगे।

जिससे आप उर्फी की तारीफ करने से खुद को रोक नही पाओगे। आज गणेश चतुर्थी के पावन पर्व पर उर्फी ने गणेश वंदना करते हुए अपना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो में आप उर्फी को ऑरेंज कलर का सूट पहने देख सकते है। जिसके ऊपर उर्फी ने सफेद दुपट्टा डाल रखा है। उर्फी का यह लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

इस तस्वीर में आप उर्फी को ब्लू सूट में देख सकते है। उर्फी ये सुक देखकर तो फैंस के होश ही उड़ गए। लोगों को उनका यह कातिलाना लुक काफी ज्यादा पसंद आ रहा है।

पर्पल सूट में उर्फी की लाजवाब फोटो ने सोशल मीडिया का पारा बढ़ा रखा है।

calender
31 August 2022, 04:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो