Shilpa Shetty को उनके Birth Day पर Sonakshi Sinha ने दिया Special Gift

इन दिनों शिल्पा शेट्टी की चर्चा हर कहीं हो रही है. शिल्पा जहां भी जाती हैं अपनी फिटनेस से लोगों का ध्यान खींच ही लेती हैं. हाल ही में अपना 47 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर ने के बाद शिल्पा काम पर लौट आई हैं

Janbhawana Times
Janbhawana Times

इन दिनों शिल्पा शेट्टी की चर्चा हर कहीं हो रही है. शिल्पा जहां भी जाती हैं अपनी फिटनेस से लोगों का ध्यान खींच ही लेती हैं. हाल ही में अपना 47 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर ने के बाद शिल्पा काम पर लौट आई हैं. शिल्पा शेट्टी और सोनाक्षी सिन्हा को शेप ऑफ यू के सेट में स्पॉट किया गया. जहां दबंग एक्ट्रेस ने शिल्पा को विश किया और उन्हें एक स्पेशल गिफ्ट भी दिया. सोनाक्षी और शिल्पा शेट्टी इस वीडियो में बेहद बोल्ड दिख रहीं हैं. एक ही फ्रेम में दो हंसीनाएं बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही हैं.

लोगों को भी ये वीडियो बहुत पसंद आ रहा है तभी तो उनका यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. साथ ही उस गिफ्ट की भी चर्चा हो रही है जो अपनी दबंग गर्ल ने शिल्पा शेट्टी को दिया है. दरअसल हाल ही में सोनाक्षी ने अपना नेल ब्रांड सोईज लांच किया था. जी हां आप बिल्कुल ठीक समझे सोना ने अपने ब़ांड का ही गिफ्ट शिल्पा को दिया है. गिफ्ट का गिफ्ट हो गया और फ्री में प्रमोशन भी हो गया. इसे कहते हैं दो पंथ एक काज़.

इस दौरान शिल्पा शेट्टी कुंद्रा येलो और ऑरेंज कलर की ड्रेस में नजर आईं. शिल्पा ने येलो कलर के क्रॉप टॉप को ऑरेंज कलर के लूज पैंट के साथ केरी किया था. तो वहीं सोनाक्षी ब्लेक एंड व्हाइट आउटफिट में बेहद जच रही थी. दोनों के लुक की बहुत तारीफ हो रही है. बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपने लव रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं. फैन्स सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के अफेयर को लेकर लगातार चर्चा कर रहे हैं. फैन्स को दोनों की जोड़ी भी बेहद भा रही है. अब दोनों के बीच क्या है ये तो वही जानें हम तो सिर्फ अटकलें ही लगा सकते हैं.

calender
10 June 2022, 07:41 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो