Sonakshi Sinha का New Killer लुक से उन्हें पहचानना हुआ मुश्किल

बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल और स्टनिंग एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपने बेबाकपन के लिए जानी जाती हैं. इनकी फैन फॉलोइंग भी गजब की है.

Janbhawana Times
Janbhawana Times

बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल और स्टनिंग एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपने बेबाकपन के लिए जानी जाती हैं. इनकी फैन फॉलोइंग भी गजब की है. एक्ट्रेस के हर पोस्ट का फैंस तहेदिल से इंतजार करते है. ऐसे में सोनाक्षी भी अपने फैंस को निराश नहीं करतीं. एक्ट्रेस ने अब अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर लोग हैरान हो रहे हैं...

हालिमें सोनाक्षी सिन्हा की एक नई तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वाहवाही लूट रही है. इसका reason है सोना का बदला हुआ लुक. जी हां, नई तस्वीरों में सोनाक्षी अपने बालों के ब्लॉन्ड कलर को फ्लॉन्ट कर रही है. ब्लॉन्ड हेयर लुक में सोनाक्षी के बदले हुए लुक की खूब तारीफे हो रही है. एक्ट्रेस ने अपने बालों के कलर से मैच करते हुए हैवी एम्ब्रॉयडरी वाली ड्रेस पहनी है. तस्वीरों में सोनाक्षी की ड्रेस और उनके बालों का कलर बिल्कुल मैच हो रहा है. एक्ट्रेस ने अपने लुक को स्मोकी आई मेकअप और न्यूड लिपस्टिक के साथ कंप्लीट किया है.

सोनाक्षी सिन्हा के इस लुक को फैंस से लेकर सेलेब्स तक पसंद कर रहे हैं और अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं. लेकिन सोनाक्षी के फोटोज पर हुमा कुरैशी का कमेंट सबसे ज्यादा लाइम लाइट में बना हुआ है. उन्होंने कमेंट में Scary लिखा है.

लेकिन दूसरे कमेंट में एक्ट्रेस पर प्यार भी लुटाया है. सोनाक्षी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हैं. उन्होंने सलमान खान के साथ फिल्म दबंग से डेब्यू किया था... तब से लेकर अब तक सोनाक्षी की चमक बरकरार है. एक्ट्रेस की नई तस्वीरें देखकर हम तो यही कहेंगे कि तेरे मस्त मस्त से नेन से बचना मुश्किल हो रहा था अब नए लुक ने मार डाला

calender
07 July 2022, 08:44 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो