सोशल मीडिया पर कहर बरपा रही Urfi Javed की ये तस्वीरें

उर्फी जावेद का नाम आज के समय में सबकी जुबां पर रट चुका है। उसका कारण उर्फी का आए दिन अपने ड्रेसिंग सेंस. अपनी हॉट तस्वारे और फोटो को लेकर लगातार सुर्खियों में बने रहना।

Vishal Rana
Vishal Rana

उर्फी जावेद का नाम आज के समय में सबकी जुबां पर रट चुका है। उसका कारण उर्फी का आए दिन अपने ड्रेसिंग सेंस. अपनी हॉट तस्वारे और फोटो को लेकर लगातार सुर्खियों में बने रहना। सोशल मीडिया पर उर्फी काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और उनकी काफी फैंन फॉलोइंग भी है। जिनके चलते ही उनकी कोई भी फोटो यी वीडियो कुछ ही समय में इंटरनेट का पारा हाई कर देती है।

एक बार फिर से उर्फी अपनी नई पोस्ट को लेकर काफी चर्चाओं में है। इस बार उर्फी अपनी हॉट फोटो ही बल्कि अपनी फोटो को दिये गए कैप्शन की वजह से भी सुर्खियों में बनी हुई है। तस्वीरों में आप देख सकते है कि उर्फी ने ब्लू कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहन रखी है। इस ड्रेस में उर्फी काफी हॉट लग रही है और फैंस का ध्यान अपनी और खींच रही है।

तस्वीरों को उर्फी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। ब्रालेस होकर रिवीलिंग शॉर्ट ड्रेस पहनकर उर्फी लोगों का ध्यान अपनी और केंद्रित कर रही है। रिवीलिंग शॉर्ट ड्रेस पहनकर उर्फी एक मेज के सहारे बैठकर अपनी अदाओं का जलवा बिखेर रही है। तस्वीर में आप देख सकते है कि उर्फी ने लाइट मेकअप कर रखा है और बालों का बन बना रखा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

दरअसल उर्फी इस बार अपनी फोटो के साथ-साथ अपने कैप्शन को लेकर भी चर्चाओं में है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, कोई भी मुझसे मेरी आजादी नहीं छीन सकता। उनके फैंस उनके इस कैप्शन को लेकर लगातार कमेंट बॉक्स में कमेंट कर रहे है। उनकी इन तस्वीरों को फैंस का काफी प्यार मिल रहा है।

calender
05 September 2022, 05:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो