बोल्ड आउटफिट का वीडियो शेयर कर उर्फी जावेद आई सुर्खियों में, देखे वीडियो

उर्फी जावेद ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस का बोल्ड लुक देखकर लोग बेहद हैरान हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

फैशन सेंस को लेकर अक्सर चर्चा में रहने बनी रहने वाली टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद अक्सर अपने अतरंगी और बोल्ड आउटफिट्स और बेबाक स्टाइल से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। उर्फी अक्सर अपने यूनीक फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती हैं। इस बार फिर से उर्फी जावेद का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

उर्फी का नया यूनीक लुक-

उर्फी जावेद ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस का बोल्ड लुक देखकर लोग बेहद हैरान हैं। वीडियो में उर्फी ने अपने बदन को खाने की प्लेट और जूस के गिलास से छिपाया हुआ है। वह टॉपलेस नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने एक हाथ में प्लेट पकड़ी हुई है, जिसमें पैन केक रखा है तो वहीं दूसरे हाथ में जूस का गिलास है। साथ ही गले में खूबसूरत नेकलेस पहना हुआ है। वीडियो में उर्फी जबरदस्त अंदाज में अलग-अलग पोज दे रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "ब्रेकफास्ट।" उर्फी जावेद के इस वीडियो पर लोग मिली जुली प्रतिक्रिया दे रहे रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद के वर्कफ़्रंट की बात करे तो उन्होंने चन्द्रनंदनी, बेपनाह, जिज्जी मां, ये रिश्ता क्या कहलाता है, कसौटी जिंदगी जैसे फेमस धारावाहिकों में काम किया है। इसके अलावा वह बिग बॉस ओटीटी का भी हिस्सा रह चुकी हैं। उर्फी ने बहुत कम समय में अपने खास पहचान बनाई है और अपनी अजीबो-गरीब कपड़े को लेकर ट्रोल होती रहती है।

calender
27 December 2022, 08:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो