Mika Singh की दुल्हनिया बनने से Urfi Javed ने साफ किया इनकार!

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) स्टार उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) स्टार उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। उर्फी जावेद कई बार अपने अटपटे लुक्स की वजह से फैंस के निशाने पर आ जाती हैं।

चंद महीनों में उर्फी जावेद इतनी फेमस हो चुकी हैं कि टीवी शोज के मेकर्स उनको अपने शो का हिस्सा बनाना चाहते हैं। कुछ समय पहले ही खबर आई थी कि उर्फी जावेद मीका सिंह के रिएलिटी शो 'स्वयंवर मीका दी वोट्टी' में नजर आने वाली हैं।

माना जा रहा था कि उर्फी जावेद मीका सिंह की दुल्हनिया की रेस में शामिल होंगी।खबरों में दावा किया जा रहा था कि उर्फी जावेद मीका सिंह के स्वयंवर में वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री करने वाली हैं।

इसी बीच उर्फी जावेद ने 'स्वयंवर मीका दी वोट्टी' को लेकर बड़ा बयान दे दिया है। उर्फी जावेद ने खुलासा किया है कि वो 'स्वयंवर मीका दी वोट्टी' में वाइल्ड कार्ड के तौर पर नहीं नजर आएंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @urfi_javed_1

उर्फी जावेद ने कहा, 'मैं काफी समय से ये अफवाह सुन रही है। लोग कह रहे हैं कि मैं मीका सिंह के स्वयंवर में वाइल्ड कार्ड के तौर पर जाने वाली हूं। मैं आप सभी को एक बात बताना चाहती हूं कि मैं ये शो नहीं करने वाली। मैं आगे भी किसी तरह का ऐसा शो नहीं करूंगी जिसका कनेक्शन शादी से हो।

calender
06 June 2022, 11:12 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो