अभिषेक बच्चन ने माँ जया बच्चन को जन्मदिन की शुभकामना देते हुए शेयर की तस्वीर

दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन आज यानी 9 अप्रैल 2023 को अपना 75वां सिलेब्रेट कर रही हैं।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • अभिषेक बच्चन ने माँ जया बच्चन को जन्मदिन की शुभकामना देते हुए शेयर की तस्वीर

दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन आज यानी 9 अप्रैल 2023 को अपना 75वां सिलेब्रेट कर रही हैं। इस मौके को खास बनाने के लिए उनकी पोती नव्या नवेली नंदा ने अपनी नानी की एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की शुभकामना दी है, तो वहीं अभिषेक बच्चन ने भी अपनी मां को एक स्पेशल नोट और फोटो के जरिए जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। इसके साथ-साथ उनके सभी फैंस सोशल मीडिया पर जमकर तरह-तरह के बधाई दे रहे है। 

नव्या नवेली नंदा ने नानी जया बच्चन को विश किया बर्थडे-

9 अप्रैल 2023 को नव्या नवेली नंदा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी नानी जया बच्चन को उनके 75वें जन्मदिन पर बधाई दी। उन्होंने अपनी नानी की एक पुरानी मोनोक्रोमैटिक तस्वीर शेयर की, जो कि उनकी 1972 की फिल्म 'शोर' की है। अनमोल फोटो में दिग्गज अभिनेत्री को एक धारीदार साड़ी में देखा जा सकता है, जिसे उन्होंने सनग्लासेस, एक बिंदी और एक बेरेट टोपी के साथ पेयर किया है। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा है, "हैप्पी बर्थडे नानी। असली पावरहाउस। वह गोंद जो हम सभी को बांधे रखती है। आई लव यू!"

अभिषेक बच्चन ने मां जया बच्चन को ऐसे किया विश-

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन ने भी अपने इंस्टा हैंडल से मां जया बच्चन के साथ एक प्यारी फोटो शेयर की है। तस्वीर में अभिषेक अपनी मां को गले लगाए हुए हैं। इसके साथ ही उन्होंने एक स्पेशल बर्थडे नोट भी लिखा है। फोटो में अभिषेक काले रंग के सूट में और जया सफेद-गुलाबी पोशाक में नजर आ रही हैं। जया अभिषेक को अपने चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान के साथ देख रही है क्योंकि वह उसे अपनी बाहों में लिए हुए है। वह उस पर बेहद गर्व महसूस करती है।

फोटो शेयर करते हुए अभिषेक ने लिखा, 'सबसे अच्छी फोटो नहीं, मुझे पता है। लेकिन, भावना जोर से और स्पष्ट है !! किसी भी बच्चे के पहले और चिरस्थायी प्यार के लिए….माँ! जन्मदिन मुबारक हो, मा। मुझे तुमसे प्यार है। यह एक अभिनेता के रूप में मेरे पहले आधिकारिक सार्वजनिक समारोह की तस्वीर है। मेरी पहली फिल्म रिफ्यूजी का म्यूजिक लॉन्च। मुझे आशा है कि मैं उसे मुझ पर गर्व करने का कारण देना जारी रखूंगा।

कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा ने कमेंट सेक्शन में लिखा, "वो एक खूबसूरत पल है!" सोनू सूद, बिपाशा बसु और सुनील शेट्टी ने जया को उनके खास दिन की बधाई दी। पोस्ट पर अभिषेक के प्रशंसकों ने भी कमेंट्स किए। एक ने लिखा, 'रिफ्यूजी मेरी फेवरेट फिल्मों में से एक है... इसमें आपने बहुत उम्दा एक्टिंग की है। रिफ्यूजी को ही देखने के बाद मैं आपका फैन हूं। लोग आपकी तुलना अमिताभ बच्चन सर से करते हैं.. लेकिन मुझे लगता है कि आपकी एक्टिंग स्किल्स बिग बी से अलग हैं।

जया जल्द ही करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगी। वह फिल्म में रणवीर सिंह की मां और धर्मेंद्र की पत्नी की भूमिका में हैं। फिल्म में शबाना आजमी और आलिया भट्ट भी हैं।
 

calender
09 April 2023, 02:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो