Abhishek Bachchan: पिता की तरह सियासत में एंट्री करेंगे अभिषेक बच्चन, इस पार्टी के टिकट पर प्रयागराज से लड़ सकते हैं चुनाव

Abhishek Bachchan Will Join Samajwadi Party: अब हर तरफ इस बात की जोरो - शोरों से चर्चा चल रही है कि अमिताभ बच्चन के बाद उनके बेटे अभी राजनीती में अपना हाथ आजमाने वाले हैं -

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Abhishek Bachchan Will Join Samajwadi Party: बॉलीवुड दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस जया बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन अब फिल्मों की दुनिया से परे राजनीती में एंट्री करने जा रहा हैं. बताया जा रहा है कि अभिषेक  ही जल्द सपा की सदस्यता लेने जा रहा है और आने वाले लोकसभा के चुनाव में इलाहाबाद सीट से चुनाव लड़ सकते हैं.

हालांकि  इस बात की आधिकारिक रूप से पुष्टि नहीं हुई है और न ही बच्चन परिवार की तरफ से किसी का कोई बयान सामने आया है, लेकिन अभिषेक की सपा में एंट्री को लेकर काफी चर्चाएं हो रही हैं. 

अभिषेक बच्चन का मंगवाया फीडबैक -

जानकारी के अनुसार बता दें कि समाजवादी पार्टी ने इलाहाबाद संसदीय सीट की तरफ से अभिषेक बच्चन का फीडबैक मंगवाया है. जिसके बाद से यह खबर आग  फ़ैल गयी है कि अभिषेक बच्चन सपा में एंट्री कर सकते हैं. आपको यह भी बता दें कि इलाहबाद सीट से पहले एक्टर अमिताभ बच्चन चुनाव लड़ चुकें हैं. 

बच्चन परिवार का इलाहाबाद से है गहरा नाता

अमिताभ बच्चन  का इलाहबाद से काफी गहरा नाता है. वह यहां इस सीट से सांसद रह चुके हैं. उन्होंने हेमवती नंदन बहुगुणा को करारी मात दी थी. हालांकि इसके कुछ समय बाद  अमिताभ बच्चन ने इस्तीफा दे दिया था और राजनीती की दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था. लेकिन अब ऐसा लग रहा है की इतिहास एक बार फिर से दोहराने वाला है. 

calender
15 July 2023, 02:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो