Bollywood: नहीं रहे टीवी एक्टर Gashmeer Mahajani के पिता, किराए के घर में मिला रविंद्र महाजनी का शव

Ravindra Mahajani is no more: टीवी इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर गशमीर महाजनी के पिता और बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार रविंद्र महाजनी अब इस दुनिया में नहीं रहे. पुणे के अंबी गांव में किराए के फ्लैट में गशमीर महाजनी के पिता मृत पाए गए हैं. एक्टर रविंद्र महाजनी की मौत कैसे हुई इसकी जांच में पुलिस जुटी हुई है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Ravindra Mahajani passes away: हिंदी सिनेमा के जाने माने एक्टर रविंद्र महाजनी का निधन  77 साल की उम्र में हो गया है.  एक्टर का डेड बॉडी पुणे के अंबी गांव में किराए के फ्लैट में मिला है. बताया जा रहा है कि, पड़ोसियों ने फ्लैट से बदबू आने पर पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने फ्लैट का दरवाजा तोड़ा तो देखा कि रविंद्र मृत पड़े हुए थे. पुलिस ने अनुमान लगाया है कि रविंद्र की मौत 2-3 दिन पहले ही हो गई थी एक्टर की मौत की खबर उनके परिजनों को दे दी गई है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, रविंद्र महाजनी मुंबई के रहने वाले थे. वह करीब 8 महीने से तलेगांव दाभाडे के अंबी स्थित जर्बिया सोसायटी में किराए के घर में अकेले रह रहे थे. पड़ोसियों ने शुक्रवार शाम करीब 4 बजे एक्टर के घर से बदबू आने पर पुलिस को कॉल किया और पूरी बात बताई. जिसके बाद तेलगांव एमआईडीसी पुलिस स्टेशन की एक टीम घटनास्थल पर पहुंची.  जिस घर में एक्टर की डेड बॉडी मिली वह अंदर से बंद पड़ा था. जिसके बाद पुलिस बल स्थानीय निवासियों की उपस्थिति में घर का दरवाजा तोड़ दिया. जिसके बाद पुलिस ने घर के अंदर से रविंद्र का मृत शरीर बरामद किया.

कौन है रविंद्र महाजनी-

रविंद्र महाजनी को मराठी फिल्मों का विनोद खन्ना कहा जाता है. बता दें कि रविंद्र महाजनी हिंदी सिनेमा के अलावा मराठी फिल्मों में भी काम किए हैं. एक्टर की पर्सनैलिटी इतनी जबरदस्त थी कि उन्हे सब विनोद खन्ना कहकर बुलाते थे क्योंकि उनकी पर्सनैलिटी बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर विनोद खन्ना से हूबहू मिलती थी. रविंद्र महाजनी एक्टिंग के साथ-साथ कई मराठी फिल्मों का डायरेक्शन भी किया है. रविंद्र महाजनी टीवी एक्टर गशमीर महाजनी के पिता थे.

 

calender
15 July 2023, 11:43 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो