'जवान' ने 4 साल बाद तोड़े विक्की की फिल्म 'उरी' का All Time रिकॉर्ड, किंग खान की 'जवान' बनी हिंदी जगत की सबसे कमाऊ फिल्म

23 दिनों में अब तक 587 करोड़ की कमाई कर चुकी फिल्म 'जवान' ने शनिवार को एक बार फिर से तगड़ा जंप मारा है. कमाल की बात यह रही है शाहरुख की फिल्म 'जवान' अब तक की सबसे ज्यादा कमाऊ हिंदी फिल्म बन चुकी है.

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' का सिनेमाघरों में अब चौथा हफ्ता है, जो हर दिन कोई न कोई रिकॉर्ड तोड़ रही है. हाई स्पीड से कमाई कर रही शाहरुख की इस फिल्म के सामने सिनेमाघरों में रिलीज हुई नई फिल्में भी अब स्ट्रगल करती नज़र आ रही हैं. वहीं शाहरुख की 'जवान' का दबदबा कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. 

23 दिनों में अब तक 587 करोड़ की कमाई कर चुकी फिल्म 'जवान' ने शनिवार को एक बार फिर से तगड़ा जंप मारा है. कमाल की बात यह रही है शाहरुख की फिल्म 'जवान' अब तक की सबसे ज्यादा कमाऊ हिंदी फिल्म बन चुकी है. आगे यह फिल्म और क्या नए रिकॉर्ड बनाती है यह देखना बाकी है. 

 'जवान' का 24वां दिन 

फिल्म 'जवान' ने अपने चौथे शुक्रवार को 5 करोड़ की कमाई की. ट्रेड रिपोर्ट्स की मानें तो शनिवार को शाहरुख की 'जवान' एक बार फिर से ऊंची छलांग लगाई. जिसमें वह अपने 24वें दिन में कमाई का 80% जंप किया, और तो और फिल्म ने शनिवार को 9 से 10 करोड़ रुपये के बीच शानदार मनी क्लेकशन किया. इसके टोटल नेट वर्थ की बात करें तो अब भारत में इसने 596 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. 

 'जवान' ने तोड़ा 'उरी' का रिकॉर्ड

आपको बता दें कि फिल्म  'जवान' ने सभी रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं जिसमें से फिल्म 'उरी' भी शामिल है. बॉक्स ऑफिस पर 24वें दिन सबसे अधिक कमाने वाली एक्टर विक्की कौशल की फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' का भी अब रिकॉर्ड टूट गया है. मालूम हो विक्की की फिल्म 'उरी' ने 24वें दिन 8.92 करोड़ रुपये की जबर्दस्त कमाई की थी. जिसके 4 साल बाद शाहरुख की 'जवान' ने यह रिकॉर्ड तोड़ा.

600 करोड़ कल्ब में किसका नाम पहला?

लंबे समय से ब्रेक लेने के बाद शाहरुख खान ने बढ़िया कमबैक किया है. बता दें कि अब तर तीनों खान ने बॉक्स ऑफिस पर अपना ढंका बजाया है. जिसमें शाहरुख के साथ - साथ नाम आते हैं आमिर खान, और सलमान खान का. 

आमिर खान - आमिर खान ने फिल्म 'गजनी' बॉलीवुड में 100 करोड़ कल्ब की शुरुआत की. फिर 200 करोड़ कल्ब आमिर खान की ही सुपरहिट फिल्म जिसको आज भी लोग देखना पसंद करते हैं  '3 इडियट्स' ने शुरुआत की. इसके बाद उनकी ही फिल्म 'पीके' ने भी 300 करोड़ कल्ब की शुरुआत कर सभी को हैरान कर दिया था. 

सलमान खान - हालांकि 100, 200 और 300 करोड़ कमाने वाली फिल्म सलमान खान की है. 

calender
02 October 2023, 12:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो