अनन्या पांडे का लोगों ने उड़ाया मज़ाक, पूछा- "यह पर्स है या बाल्टी?"

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में वह एक इवेंट में पहुंची एक्ट्रेस फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • अनन्या पांडे का लोगों ने उड़ाया मज़ाक, पूछा- "यह पर्स है या बाल्टी?"

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में वह एक इवेंट में पहुंची एक्ट्रेस फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई। दरअसल, एक्ट्रेस अनन्या ने स्टाइलिश पिंक ड्रेस के साथ एक बकेट स्टाइल बैग कैरी किया हुआ था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसके बाद वह अपने लुक्स की वजह से नहीं बल्कि अपने पर्स की वजह से चर्चा में हैं। उन्होंने बाल्टी के आकार का एक छोटा पर्स ले रखा था। अनन्या के इस पर्स को देखकर नेटिजन्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

अनन्या पांडे हाल ही में एक इवेंट में शामिल हुईं। इस इवेंट में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए थे। जिसमे पुलकित सम्राट, सोनम बाजवा, सुष्मिता सेन, माधुरी दीक्षित, कृति खरबंदा, जान्हवी कपूर, कृति सनोन, आयुष्मान खुराना और शिल्पा शेट्टी जैसे कलाकारों ने अपने स्टाइलिश लुक से इस समारोह में चार चांद लगा दिए। अनन्या पांडे इस बार पिंक कलर की डिजाइनर ड्रेस में पहुंचीं लेकिन उनके लुक से ज्यादा उनके हाथ में बाल्टी के आकार के पर्स ने ध्यान खींचा।

एक्ट्रेस अनन्या जैसे ही इवेंट में पहुंची पैपराजी ने उनका पर्स देखा और मजाक में पूछा, ''ये पर्स है या बाल्टी?''। उसके बाद ये वीडियो वायरल हो गया और लोग इस पर जमकर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक ने कहा कि "ऐसे पर्स में क्या रखोगे?", जबकि दूसरे ने चुटकी ली, "उसके पर्स का आकार उसके संघर्षों के बराबर है।" एक अन्य यूजर ने कमेंट किया है कि "रास्ते में दाल फ्राई।"

आखिरी बार विजय देवरकोंडा के साथ ''लिगार'' में नजर आई थीं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। इसके बाद वह किसी भी फिल्म में नजर नहीं आईं। अगर इनके आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह आयुष्मान खुराना के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। वह अपकमिंग फिल्म ''ड्रीम गर्ल 2'' में नजर आएंगी।
 

calender
08 May 2023, 04:36 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो