एल्विश यादव के खिलाफ एक और केस दर्ज, मनी लॉन्ड्रिंग से है जुड़ा मामला

यूटयूबर एल्विश यादव के खिलाफ एक और मामला दर्ज हो गया है. जिसमें उन पर केस मनी लॉन्ड्रिंग का दर्ज है

JBT Desk
JBT Desk

Elvish Yadav News : बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर यूटयूबर एल्विश यादव पर एक बार और केस दर्ज कर दिया गया है. लखनऊ के जोनल ऑफिस में मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया गया है. एल्विश एक के बाद एक केस में फंसते जा रहे हैं. जल्द ही यूटयूबर को इस मामले में समन भेजी जाएगा. ये मामला लखनऊ के जोनल आॉफिस के दर्ज किया गया है. जिसके बाद इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है. 2 नबंवर को नोएडा में दर्ज मामले के आधार पर मामला दर्ज किया गया है. 

कोई स्टेटमेंट जारी नहीं

एल्विश यादव ने मनी लॉन्ड्रिंग का केस के मामले में कोई स्टेटमेंट नहीं दिया है. बता दें, ईडी ने उनके पास मौजूद महंगी कारों के काफिले के बारे में जांच कर सकती है.  जेल से बाहर आने के बाद एल्विश ने खुद को बेकसूर बताया. उनका कहना है कि उनकी सक्सेस कुछ लोगों को पसंद नहीं आ रही है. इसलिये उन्हें बेवजह फंसाया जा रहा है.

क्या था मामला?

नोएडा पुलिस ने 8 नवंबर को रेव पार्टी में  सांप के जहर के इस्तेमाल करने के मामले में FIR दर्ज की थी. इस केस में यूट्यूबर एल्विश यादव आरोपी हैं. पुलिस अस केस के मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया था. इसमें राहुल, टीटूनाथ, जयकरन, नारायण और रविनाथ शामिल हैं. पुलिस को राहुल नाम के लड़के के पास 20ml जहर मिला था. इस मामले को लेकर एल्विश यादव ने इंस्टा पर वीडियो सफाई देते हुए कहा कि-मैं सुबह उठा. मैंने मीडिया में न्यूज देखी कि एल्विश यादव नशीले पदार्थ के बिजनेस शमिल हैं. 

calender
04 May 2024, 11:05 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो