अनुपम खेर ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से की मुलाकात

दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने मंगलवार को राज्य सचिवालय में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की. राज्य सरकार द्वारा लागू की गई नई फिल्म नीति पर चर्चा की.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने मंगलवार को राज्य सचिवालय में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की. राज्य सरकार द्वारा लागू की गई नई फिल्म नीति पर चर्चा की. धामी ने हाल ही में राज्य में फिल्म निर्माण के लिए 3 करोड़ रुपये तक की सब्सिडी की घोषणा की थी.

उत्तराखंड हाल ही में शूटिंग के प्रमुख केंद्रों में से एक बन गया है. अक्षय कुमार ने हाल ही में अपनी फिल्म 'शंकरा' की शूटिंग उत्तराखंड में की है. काजोल और कृति सेनन ने भी हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म 'दो पत्ती' का एक बड़ा हिस्सा उत्तराखंड में शूट किया है.

शशांक चतुर्वेदी द्वारा निर्देशित, 'दो पत्ती' कत्था पिक्चर्स द्वारा निर्मित और कृति सैनन द्वारा सह-निर्मित है, जिसे कनिका ढिल्लों ने लिखा है और यह विशेष रूप से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी.

यह फिल्म दर्शकों को पहले से कहीं ज्यादा रोमांचकारी रहस्य से भरी सवारी पर ले जाने के लिए तैयार है और दर्शकों को उत्तर भारत की मंत्रमुग्ध कर देने वाली पहाड़ियों पर ले जाएगी, जो रहस्य और साज़िश को उजागर करने के लिए पृष्ठभूमि के रूप में काम करेगी. 'दो पत्ती' में शाहीर शेख भी हैं. 'दो पत्ती' की आधिकारिक रिलीज डेट का अभी भी इंतजार है.

calender
12 December 2023, 10:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो