विराट को अपनी फिल्म का डायलॉग बोलता देख दंग रह गई अनुष्का शर्मा, सबके सामने किया किस, देखें वीडियो

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक-दूसरे से कितना प्यार करते है इस बात को उनके फैंस अच्छे से जानते है। दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें विराट अनुष्का शर्मा की फिल्म 'बैंड बाजा बारात' का डायलॉग रिपीट कर देते है।

Lalit Hudda
Lalit Hudda

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अक्सर चर्चाओं में रहते है। अब दोनों का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें अनुष्का शर्मा को उनकी फिल्म का डायलॉग रिपीट करना था, जो आधा अनुष्का को बोलना था और पूरा विराट को करना था। बस फिर क्या विराट भी कहां पीछे रहने वाले थे। अनुष्का ने जैसे ही डायलॉग बोला तो विराट ने तुरंत उसे पूरा कर दिया। इसे सुन अनुष्का दंग रह गई। 

दरअसल, विराट और अनुष्का का हाल ही का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखकर लग रहा है कि वह किसी कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इस दौरान अनुष्का और विराट की मेमोरी को चेक करने के लिए एक सवाल पूछा गया। जिसमें उन्हें अपनी पुरानी फिल्म का डायलॉग बोलना था।  

विराट ने पूरा किया डायलॉग 

अनुष्का ने अपनी फिल्म 'बैंड बाजा बारात' का डायलॉग बोलते हुए कहा, 'प्यार व्यापार की जोड़ी कभी नहीं बैठती, नहीं भैया मैं तो सिंगल ही बेस्ट।' डायलॉग को पूरा करते हुए विराट ने कहा, 'बिजनेस कर ले मेरे साथ, ब्रेड पकौड़े की कसम कभी धोखा नहीं दूंगा।' यह देख अनुष्का हैरान हो गई। इतना ही नहीं तुम्हें याद है बोलते हुए विराट को गले लगा लिया और हाथ पर किस किया।

फैंस को खूब पंसद आया विराट का अंदाज

विराट कोहली ने अनुष्का की फिल्म का डायलॉग इतने शानदार तरीके से बोला कि मानो फिल्म में भी कोहली ने ही इस डायलॉग को शूट किया हो। इस वीडियो को अनुष्का और विराट के फैंस काफी पसंद कर रहे है और गजब के कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर्स ने कमेंट में लिखा, 'एक ही तो दिल है विराट, कितनी बार लूटोगे।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'विराट कोहली ने रॉक कर दिया, अनुष्का शर्मा शॉक हो गई।' 

calender
27 May 2023, 07:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो