Shah Rukh at Vaishno Devi: 'डंकी' की रिलीज से पहले शाह रुख पहुंचे माता वैष्णो देवी के दरबार...

Shah Rukh Khan At Vaishno Devi Temple: बॉलीवुड अभिनेता शाह रुख खान की फिल्म डंकी जल्द ही पर्दै पर दिखाई देगी. फिल्म के रिलीज से पहले किंग खान वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंचे.

Ayushi Chauhan
Ayushi Chauhan

Shah Rukh Khan At Vaishno Devi Temple: बॉलीवुड के किंग खान का फिल्म डंकी जल्द ही सिनेमाघरों में दिखाई देगी. फिल्म के रिलीज से पहले शाह रूख के फैंस एक्साइटेड दिखाई दे रहे है. फिल्म के रिलीज से पहले शाह रुख माता वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंचे थे. 

वैष्णो देवी के दर्शन करने गए शाह रुख

फिल्म डंकी को लेकर शाहरूख 12 दिसंबर को माता के दर्शन करने पहुंचे. जहां कटरा से शाह रुख का वीडियो सामने आया है. ट्विटर हैंडल से शेयर किए गए क्लिप में शाह रुख अपने बॉडीगार्ड के साथ वैष्णो देवी के दर्शन करने के लिए जाते हुए देखा गया. शाहरुख के साथ उनकी मैनेजर पूजा ददलानी भी नजर आई. वीडियो में किंग खान अपनी ब्लैक कलर की हुड्डी में नजर आए. 

पठान और जवान के लिए भी किये माता के दर्शन

शाह रुख खान की फिल्म पठान और जवान इस साल रिलीज हुई थी. पठान की रिलीस से पहले भी किंग खान वैष्णो देवी के दर्शन करने गए थे. साथ ही फिल्म जवान जो इस साल सितंबर के महीने में रिलीज हुई थी . उसके लिए भी  शाह रुख ने वैष्णो देवी के दर्शन किए थे.

कब रिलीज होगी फिल्म

शाह रुख खान की फिल्म डंकी के लिए उनके फैंस एक्साइटेड दिखाई दे रहें है. फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी है. फिल्म में शाहरुख के साथ तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन ईरानी अहम भूमिका निभा रहे हैं. ये फिल्म 21 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.
 

calender
12 December 2023, 12:48 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो