Entertainment News: पर्दे पर दिखेंगी रोशन परिवार की 3 पीढ़ियां, बनेगी डॉक्यूमेंट्री, ऋतिक ने दिया नया अपडेट

Entertainment: अभिनेता ऋितिक रोशन ने अपने दादा और संगीतकार रोशन लाल नागरथ की 106वीं जयंती पर उनके लिए दिल छू लेने वाला पोस्ट लिखा.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • रोशन परिवार पर बनेगी डॉक्यूमेंट्री
  • ऋितिक रोशन ने अपने दादा की 106वीं जयंती पर एक पोस्ट लिखा

Entertainment:  बॉलीवुड में रोशन परिवार का अलग रुतबा है. यह ऐसा परिवार है जिसकी तीन से ज्यादा पीढ़ियां सिनेमा में अपना योगदान दे चुकी हैं. हाल ही में ऋितिक रोशन ने अपने दादा और संगीतकार रोशन लाल नागरथ की 106वीं जयंती पर उनके लिए पोस्ट लिखा. इसी के साथ रोशन परिवार पर डॉक्यूमेंट्री बनाए जाने की भी खबर है. सूत्रों के अनुसार, रोशन परिवार पर बन रही डॉक्यूमेंट्री की शूटिंग शुरू भी हो चुकी है.

अगले साल से शुरु होगी 'Krrish 4' की शूटिंग

ऋितिक रोशन की सुपरहिट फिल्म Krrish की अगली कड़ी पर जल्द ही काम शुरु किया जाएगा. सूत्रों के मुताबिक, अगले साल से अभिनेता ऋितिक रोशन 'Krrish 4' पर काम करेंगे. इसके साथ ही रोशन परिवार को लेकर डॉक्यूमेंट्री भी बनाई जाएगी. राकेश से जुड़े करीबी सूत्रों के मुताबिक, रोशन परिवार पर बनने वाली डॉक्यूमेंट्री की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इस डॉक्यूमेंट्री का खुद राकेश रोशन बना रहे हैं, जबकि इसका निर्देशन शशि रंजन कर रहे हैं. डॉक्यूमेंट्री इस साल के लास्ट या अगले साल की शुरुआत में रिलीज़ की जाएगी.

डॉक्यूमेंट्री की शुरुआत ऋितिक के दादा रोशन लाल नागरथ से होगी, जब वो 1947 में मुंबई आए थे. पिछली सदी के पांचवे और छठवें दशक में उन्होंने संगीतकार के तौर पर कामयाबी हासिल की. इसके साथ ही उनकी इस विरासत को उनके दोनों बेटों राकेश और राजेश रोशन ने आगे बढ़ाया. राकेश ने अदाकाररी और निर्देशन में जबकि राजेश ने संगीत में नाम कमाया. राकेश के बेटे ऋितिक एक सफल अभिनेता हैं, जबकि राजेश की बेटी पश्मीना रोशन फिल्म इश्क विश्क रिबाउंड से अदाकारी में उतर रही हैं.

सूत्रों के मुताबिक, इस डॉक्यूमेंट्री में रोशन परिवार के साथ काम कर चुके कई बड़े सितारों के इंटरव्यू और कुछ पुराने आर्काइव वीडियो भी होंगे. इसके साथ ही कृष की चौथी फिल्म पर भी काम किया जा रहा है, जिसकी शूटिंग अगले साल शुरू हो सकती है.


 

calender
24 July 2023, 09:19 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो