Anju Nasrullah: Facebook के प्यार के लिए पहुंची पाकिस्तान, भारत की अंजू ने पार की 'सीमा'

Anju Nasrullah: कुछ दिन पहले अपनी मोहब्बत के लिए सीमा हैदर पाकिस्तान से हिंदुस्तान आई थीं. अब हिंदुस्तान की लड़की अपने फेसबुक पर हुए प्यार के लिए पाकिस्तान पहुंच गई है.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • फेसबुक के जरिए हुआ अंजू-नसरूल्लाह को प्यार

Anju crosses border: प्यार के लिए मुल्क की सरहद को पार करने सीमा हैदर की कहानी सभी ने सुनी है. सीमा की तरह ही और एक लड़की अपना देश छोड़ दूसरे देश जा पहुंची है. हम बात कर रहे हैं भारत की महिला अंजू की. मोहब्बत की खातिर हिंदुस्तान की एक महिला ने सरहद लांघी है. जिस तरह सीमा ने सचिन के लिए सरहद पार की थी. ठीक उसी तरह अंजू भी अपने प्रेमी से मिलने पाकिस्तान पहुंच गई हैं. अंजू जयपुर जाने की बात कहकर घर से निकली थी. 'अंजू' और इसके प्रेमी 'नसरूल्लाह' का प्यार फेसबुक पर शुरु हुआ. सीमा हैदर की तरह ही अंजू भी शादीशुदा हैं.

सीमा हैदर और अंजू की कहानी एक जैसी ही है, दोनों ही अपने प्यार के लिए अपना देश छोड़ कर आई हैं. इस कहानी में अलग इतना है कि अंजू वीजा लेकर पाकिस्तान गई है, लेकिन सीमा हैदर नेपाल के रास्ते भारत आई है. अंजू सोशल मीडिया पर नसरुल्लाह से मिली और वहां उसकी दोस्ती हो गई. धीरे धीरे दोस्ती प्यार में बदली, जिसके बाद वो अपने प्यार से मिलने पाकिस्तान चली गई.

फेसबुक पर मिले अंजू-नसरूल्लाह

इन दोनों की स्टोरी में सोशल मीडिया का काफी हाथ है. सीमा हैदर की मोहब्बत पबजी से शुरु हुई और अंजू की फेसबुक से. इसी प्लेटफॉर्म पर दोनों की दोस्ती हुई, और धीरे धीरे ऐसा प्यार हुआ जिसके चलते अंजू सरहद पार पहुंच गई.

खैबर पख्तूनख्वा का है नसरुल्लाह

नसरुल्लाह पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के डीर का रहने वाला है. इसके इतर अंजू का जन्म उत्तर प्रदेश में हुआ था, लेकिन वो फिलहाल राजस्थान में रहती है. अंजू की उम्र 35 साल है, नसरुल्लाह 29 साल का है. पासपोर्ट पर हुई एंट्री से इसकी जानकारी के मुताबिक, अंजू विजिट वीजा पर 21 जुलाई को पाकिस्तान पहुंची. और अंजू का विजिट वीजा अभी एक्सपायर नहीं हुआ है. 

शादीशुदा है अंजू

अंजू के पति अरविंद ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि उनकी पत्नी उनसे जयपुर जाने की बात कहकर घर से गई थीं. उन्होंने बताया कि अंजू ने कहा था कि वह सहेली से मिलने जयपुर जा रही है. लेकिन बाद में बताया है कि वह लाहौर में हैं और सहेली के यहां गई है. 

calender
24 July 2023, 08:19 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो