Dhindhora Baje Re: ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ रिलीज के लिए तैयार, आज इतने बजे आउट होगा 'ढिंढोरा बाजे रे' सॉन्ग

Dhindhora Baje Re: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का 'ढिंढोरा बाजे रे' गाना फिल्म का सबसे खास सॉन्ग है. फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है इस गाने के बाद रॉकी और रानी दोनों के रास्ते अलग हो जाते है.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: करण जौहर की रोमांटिक और कॉमेडी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' 28 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है. 28 जुलाई को ही करण जौहर सिनेमा जगत में अपने 25 साल पूरे कर लेंगे. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के अब तक तीन गाने रिलीज हो चुके हैं और अब फैंस फिल्म के चौथे सॉन्ग का बेसर्बी से इंतजार है. रविवार को 'ढिंढोरा बाजे रे' का एक टीजर जारी किया गया. जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट फुल ऑन एनर्जी के साथ धांसू डांस करते दिख रहे है.

रविवार को धर्मा प्रोडक्शन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'ढिंढोरा बाजे रे' का टीजर जारी किया है. सॉन्ग के टीजर में रणवीर और आलिया फुल एनर्जी के साथ गजब का डांस करते दिख रहे है. सॉन्ग शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, दो दिल जो एक होकर धड़कते #ढिंढोरा बाजे रे की लय पर धड़कने के लिए तैयार हैं. Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani जोकि करण जौहर की 25वीं वर्षगांठ पर रिलीज की जाएगी. बता दें कि आज फिल्म का सबसे खास गाना 'ढिंढोरा बाजे रे' रिलीज के लिए तैयार है. 

फिल्म के तीन गाने हो चुके हैं रिलीज 

बता दें ​कि अब तक फिल्म के तीन गाने रिलीज हो चुके हैं. सबसे पहले रोमांटिक सॉन्ग तुम क्या मिले रिलीज किया गया था. इसके बाद दूसरा गाना डांसिंग एंथम झुमका और तीसरा कमलिया वे रिलीज हुआ था. फैंस अब फिल्म के चौथे 'सॉन्ग ढिंढोरा बाजे रे' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. क्योंकि ये गाना फिल्म का सबसे जरूरी सॉन्ग है. ट्रेलर में इस गाने के बाद रॉकी और रानी की जिंदगी अलग मोड़ लेती है और दोनों के रास्ते अलग हो जाते है. फिल्म का ट्रेलर में ऐसा लगता है दोनों पारिवारिक विवाद का शिकार हो जाते हैं. हालांकि, रॉकी और रानी की लव स्टोरी क्या होने वाली है? ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा.

रणवीर-आलिया की फिल्म ने कमाए 160 करोड़

इस सप्ताह रणवीर-आलिया की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी रिलीज होने के लिए तैयार है, फिल्म ने रिलीज से पहले ही 160 करोड़ रूपये की कमाई कर ली है. बता दें कि 160 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने 18 करोड़ रुपये प्रमोशन और प्रचार प्रसार में खर्च किए है. मीडिया अनुमान के मुताबिक, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की टोटल कोस्ट ऑफ प्रोडक्शन (सीओपी) 178 करोड़ रुपए बताई गई है. हालांकि, फिल्म निर्माताओं ने फिल्म के रिलीज से पहले ही निवेश का लगभग 90 प्रतिशत वसूल कर लिया है.

calender
24 July 2023, 08:03 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो