Bhavatharini Funeral: संगीतकार इलैयाराजा ने बेटी भवतारिनी को दी आखिरी विदाई, पूर्व सीएम ने दी श्रद्धांजलि

Bhavatharini Funeral: जाने- माने संगीतकार इलैयाराजा की बेटी और प्लेबैक सिंगर भवतारिनी का 25 जनवरी को उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया. भवतारिनी लिवर कैसंर से काफी दिनों से जूझ रही थीं

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Bhavatharini Funeral: जाने- माने संगीतकार इलैयाराजा की बेटी और प्लेबैक सिंगर भवतारिनी का 25 जनवरी को उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया. भवतारिनी लिवर कैसंर से काफी दिनों से जूझ रही थीं और उपचार कराने श्रीलंका गई थीं जहां वे जिंदगी की जंग हार गई थी. भवतारिनी ने श्रीलंका में ही आखिरी सांस ली थी. जिसके बाद अब 27 जनवरी को चेन्नई के थेनी में उनका अंतिम संस्कार किया गया.

तमिलनाडु के थेनी में पार्श्व गायक और संगीत निर्देशक इलैयाराजा की बेटी भवतारिणी का पार्थिव शरीर उनके आवास पर लाया गया. भवतारिणी की 25 जनवरी को कैंसर से मृत्यु हो गई. तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री ओ पन्नीरसेल्वम का ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, "पार्श्व गायक और संगीत निर्देशक इलैयाराजा की बेटी भवतारिणी की मृत्यु न केवल संगीत उद्योग के लिए बल्कि तमिलनाडु के लोगों के लिए भी एक बड़ी क्षति है. यह थेनी जिले के लिए भी एक बड़ी क्षति है." ईश्वर उसकी आत्मा को शांति प्रदान करे."

भवतारिनी साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम थी. उन्हें भारती के लिए नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया था. उनके निधन पर साउथ के कई दिग्गजों ने शोक जताया है. सिंगर एआर रहमान, अनिरुद्ध रविचंदर, एक्टर संतोष नारायण समेत कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर भवतारिनी को श्रद्धांजलि दी है.

calender
27 January 2024, 09:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो