Happy Birthday Bobby Deol:सनी देओल ने "लिल लॉर्ड बॉबी" को उनके जन्मदिन पर दीं शुभकामनाएं

Happy Birthday Bobby Deol: एनिमल’ से अपने करियर को नई दिशा देने वाले बॉबी देओल आज 55वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर उनके फैंस उन्हें ढेर सारी बधाईयां दे रहे हैं.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Happy Birthday Bobby Deol: एनिमल’ से अपने करियर को नई दिशा देने वाले बॉबी देओल आज 55वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर उनके फैंस उन्हें ढेर सारी बधाईयां दे रहे हैं. इस खास दिन पर उनके फैंस के साथ-साथ उनकी बहन ईशा देओल ने भी उन्हें अलग अंदाज में विश किया है और अभिनेता सनी देओल ने अपने भाई और अभिनेता बॉबी देओल को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. उन्होंने शनिवार को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "हैप्पी बर्थडे माई लिल लॉर्ड बॉबी हैप्पी बर्थडे माईलाइफ ब्रदर्स डीओल्स."

अन्य तस्वीरों में बॉबी को अपने बड़े भाई सनी को गले लगाते हुए देखा जा सकता है. एक अन्य तस्वीर में अनुभवी अभिनेता धर्मेंद्र अपने दोनों बेटों बॉबी और सनी के साथ नजर आ रहे हैं. जैसे ही जन्मदिन पोस्ट अपलोड किया गया. तो सोशल मीडिया पर तहलका मच गया. सभी फैंस अपनी-अपनी प्रतिक्रिया साझा कर रहे हैं.

बॉबी ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'एनिमल' में खलनायक अबरार हक की भूमिका निभाई. 'एनिमल' का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया था. यह 2023 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक थी. हालाँकि, स्त्रीद्वेष के चित्रण के लिए इसकी आलोचना भी की गई थी.

'एनिमल' एक परेशान पिता-पुत्र के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है और इसमें रणबीर रणविजय सिंह की भूमिका में हैं, जो अपने पिता पर हत्या के प्रयास के बाद बदला लेने के लिए आगे बढ़ता है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 800 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की. इसके अलावा बॉबी सुपरस्टार नंदामुरी बालकृष्ण की अगली फिल्म जिसका अस्थायी नाम 'एनबीके109' है. जिसमें अभिनय करने के लिए वह पूरी तरह तैयार हैं.

calender
27 January 2024, 04:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो