Bigg Boss 17 Finale: बिग बॉस का फिनाले का बस 1 दिन बाकी, जानें आप भी कैसे करें वोट

Bigg Boss 17 Finale: बिग बॉस का फिनाले 28 जनवरी को है यानि कल. शो का कल विनर मिल जाएगा. ऐसे में शो के फैंस में विनर का नाम जानने के लिए एक्साइटमेंट और भी बढ़ा गई है.

Ayushi Chauhan
Ayushi Chauhan


Bigg Boss 17 Finale: बिग बॉस 17 का फिनाले के बस 1 दिन बाकी है. बिग बॉस 17 अपने ग्रैंड फिनाले की तैयारी कर रहा है जो रविवार, 28 जनवरी को होने वाला है. ट्रॉफी के लिए प्रतियोगिता करने वाले पांच प्रतियोगी हैं - अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारुकी, अरुण महशेट्टी और अभिषेक कुमार. जहां हर कोई यह जानने को बेताव है कि सलमान खान का शो कौन जीतेगा, फिलहाल वोटिंग लाइनें खुली हैं. हालाँकि, क्या आप जानते हैं कि बिग बॉस 17 के फाइनलिस्ट के लिए वोट कैसे करना है, जानें किस तरीके से कर सकते हैं वोट.

कैसे करें फाइनलिस्ट को वोट

विक्की जैन शो से बाहर

विक्की जैन भी फिनाले वीक का हिस्सा थे. हालाँकि, मंगलवार को एक आश्चर्यजनक निष्कासन के दौरान उन्हें बाहर कर दिया गया. बिग बॉस ने प्रतियोगियों को गतिविधि क्षेत्र में बुलाया जिसके बाद उन्हें अपने संबंधित पत्र खोलने के लिए कहा गया. उस लेटर पर उनका भाग्य लिखा हुआ था। अभिषेक कुमार ने अपना पत्र खोला और खुशी से उछल पड़े क्योंकि उस पर 'फाइनलिस्ट' लिखा था. मन्नारा चोपड़ा और मुनव्वर फारुकी को भी पता चला कि वे विवादास्पद रियलिटी शो के फाइनलिस्ट थे. जब अरुण, अंकिता और विक्की को उनके पत्र पढ़ने के लिए कहा गया, तो विक्की के पत्र पर 'बेदखल' लिखा हुआ था.
 

calender
27 January 2024, 11:07 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो